Shahjahanpur News: सैक्स रैकेट मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार, युवतियों को थमाया नोटिस, Video

0
58
sex racket in sahajahanpur
sex racket in sahajahanpur

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में मन्नत पेइंग गेस्ट में सेक्स रैकेट के मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया गय़ा है। पुलिस ने होटल मालिक उसके बेटे और मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज किया है। साथ ही सेक्स रैकेट की सात आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें थाने से बेल दी है। हिरासत में ली गई 7 युवतियों को नोटिस देकर उनके परिजनों को हवाले किया है।

पूर्व चेयरमैन का लड़का चला रहा था रैकेट

बताया जा रहा है कि होटल मालिक का लड़का देह व्यापार के लिए ग्राहकों को लड़कियां मुहैया कराता था। पेइंग गेस्ट में देह व्यापार के लिए ग्राहकों से 3000 रुपये प्रति घंटा पैसे वसूले जाते थे। यह पेइंग गेस्ट पूर्व चेयरमैन अजय गुप्ता पोता का है। जिसकी शिकायत लगातार की जा रही थी। जिसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी की थी।

छापेमारी में 7 जोड़े गिरफ्तार

बता दे कि, मामला थाना रोजा के मन्नत पेइंग गेस्ट लान का है। जहां पुलिस सूत्रों से पता चला कि इस मैरिज लान का मालिक पूर्व चेयरमैन अजय गुप्ता और उसका बेटा प्रबंधक के जरिए कमरों में सेक्स रैकेट चला रहे थे। इस बात की सूचना पर पुलिस ने कल छापामार कार्यवाही करते हुए 7 जोड़ों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने होटल मालिक पूर्व चेयरमैन अजय गुप्ता उसके बेटे और मैनेजर के साथ-साथ 7 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

वहीं, युवतियां अवैध संबंध बनाने के लिए ग्राहकों से 2000 रुपए वसूला करती थी। यह पेइंग गेस्ट पूर्व चेयरमैन अजय पोता का है। फिलहाल इस घटना के बाद पूर्व चेयरमैन अजय पोता उसका बेटा और प्रबंधक रजिस्टर लेकर फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here