Delhi News: राजधानी में फिल्मी अंदाज में 20 लाख रुपए की चोरी, कहानी और Video देखकर उड़ जाएंगे होश

0
57

Delhi News: दिल्ली से चोरी की एक ऐसी घटना सामने आई है। जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। एक ड्राइवर ने फिल्मी दुनिया से प्रेरित होकर अपने मालिक को 20 लाख रुपए का चूना लगाया है। बाद में पीलीभीत पुलिस (Pilibhit Police) और दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की छापेमारी में वह गिरफ्तार हुआ है।

फिल्मी अंदाज में 20 लाख रुपए की चोरी

बता दे कि, आरोपी ड्राइवर ने अपने मालिक के घर से 20 लाख रुपए की चोरी ढोल में की है। आरोपी 20 लाख रुपए चुराकर ढोल में छिपाकर पीलीभीत लेकर आ गया। अपने घर में रहकर साधारण सी जिंदगी बिताने लगा।

ढोल से 20 लाख रुपए बरामद

जांच पड़ताल के दौरान जब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को पूरे मामले की जानकारी लगी तो दिल्ली पुलिस ने पीलीभीत पुलिस के साथ युवक के घर पर छापेमारी कर ढोल में रखें 20 लाख रुपए बरामद कर लिए। दरअसल, बिलसंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पसगवा का रहने वाला पवन शर्मा कुछ वर्षों से दिल्ली के बड़े व्यवसाई की कार का ड्राइवर था।

2 नंवबर को हुआ था मुकदमा दर्ज

बीते दिनों अपने ही मालिक को चूना लगाते हुए लगभग 20 लाख की रकम उड़ा ली थी और रकम को ढोल (Drum) में छुपाकर दिल्ली से पीलीभीत लेकर आ गया था। ड्राइवर के मालिक विकेश अग्रवाल ने 20 लाख रुपए लेकर भागने के मामले में 2 नवंबर को दिल्ली में मुकदमा दर्ज कराया था।

जिसके बाद पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही थी रविवार को दिल्ली पुलिस ने पीलीभीत पहुंचकर यूपी पुलिस के साथ युवक के घर पहुंच कर छापेमारी की और ढोल में छुपा कर रखे गए 20 लाख रुपए बरामद कर लिए। पीलीभीत पुलिस अधीक्षक दिनेश पी. ने बताया है कि दिल्ली पुलिस के सहयोग से बिलसंडा थाना पुलिस ने छापेमारी कर युवक के घर से रकम बरामद की है आरोपी को दिल्ली पुलिस अपने साथ ले गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here