पीएम मोदी के प्रचंड बहुमत से जीतने के बाद बायोपिक की हो रही जय जयकार, पहले ही दिन धमाकेदार कमाई

चुनाव के नतीजों में पूरे देश में उनके नाम की सुनामी नजर आई। इस सुनामी में तमाम विपक्षी ढेर हो गए। इस प्रचंड जीत के बाचुनाव के नतीजों में पूरे देश में उनके नाम की सुनामी नजर आई। इस सुनामी में तमाम विपक्षी ढेर हो गए। इस प्रचंड जीत के बाद पूरी दुनिया में उनकी जय जयकार हो रही है। लंबे समय से लटकी हुई उनके जीवन पर फ‍िल्‍म 24 मई को रिलीज हुई

0
160
PM MODI

बॉलीबुड ,भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 24 मई को रिलीज हुई थी। विश्लेषकों ने इस फिल्म के पहले दिन करीब डेढ़ करोड़ रुपये का काराबोर करने की उम्मीद जताई थी लेकिन फ‍िल्‍म इस आंकड़े से काफी आगे निकल गई।

23 मई को आए लोकसभा चुनाव के नतीजों में पूरे देश में उनके नाम की सुनामी नजर आई। इस सुनामी में तमाम विपक्षी ढेर हो गए। इस प्रचंड जीत के बाद पूरी दुनिया में उनकी जय जयकार हो रही है। लंबे समय से लटकी हुई उनके जीवन पर फ‍िल्‍म 24 मई को रिलीज हुई थी। विश्लेषकों ने इस फिल्म के पहले दिन करीब डेढ़ करोड़ रुपये का काराबोर करने की उम्मीद जताई थी लेकिन फ‍िल्‍म इस आंकड़े से काफी आगे निकल गई।फ‍िल्‍म विश्‍लेषकों का अनुमान था कि यह फ‍िल्‍म पहले दिन कोई खासा कमाई नहीं कर पाएगी।

इससे अधिक कमाई अर्जुन कपूर की इंडियाज मोस्‍ट वॉन्‍टेड कर लेगी। अब जब पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं तो मामला उलट गया। प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक ने पूरे देश में करीब पांच करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं इंडियाज मोस्‍ट वॉन्‍टेड बॉक्‍स ऑफ‍िस पर पहले ही दिन औंधे मुंह गिर गई। फ‍िल्‍म क्र‍िटिक तरण आदर्श की मानें तो इंडियाज मोस्‍ट वॉन्‍टेड ने पहले दिन 2.10 करोड़ का बिजनेस किया है।

एक्टिंग की अगर बात करें तो विवेक ओबेरॉय ने ठीक-ठाक एक्टिंग की है, लेकिन पूरी फिल्म में ये बहुत इंप्रेसिव नहीं रही। फिल्म के सेकंड हाफ में पीएम मोदी की रैली और उनके प्रधानमंत्री बनने से पहले के सफर पर फोकस किया गया। इस दौरान दिखाए गए पीएम मोदी के भाषण में विवेक ने अपनी भाषा को बखूबी पकड़ा और उन्हीं के अंदाज में स्पीच दी। इसके लिए विवेक को एक्स्ट्रा मार्क्स दिए जा सकते हैं। वहीं उनका लुक भी पीएम मोदी से मिलता-जुलता दिखाने की भरसक कोशिश की गई।

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को मशहूर डायरेक्टर ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है। ये उनकी पहली बायोपिक नहीं है, वे इससे पहले मैरी कॉम और सरबजीत जैसी उम्दा फिल्में दे चुके हैं। हालांकि इस फ‍िल्‍म को मिले जुले रिव्‍यूज मिले थे। टाइम्‍स नाऊ हिंदी के रिव्‍यू के अनुसार, पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक में ओमंग कुमार अपना जादू नहीं चला पाए। पीएम मोदी की जिंदगी कई उतार-चढ़ावों से भरी रही हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी जिंदगी में कई विवाद भी रहे। फिल्म दोनों का संतुलन नहीं रख पाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here