बठिंडा रैली में प्रियंका ने कहा कि अब मोदी का झूठ देश के सामने आ गया है

0
135

बठिंडा, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बठिंडा रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर हमले किए। उन्‍होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ की राजनी‍ति करते हैं।यह चुनाव बहुत महत्‍वपूर्ण है। ये लोग खुद का राष्‍ट्रवादी और अन्‍य सभी को देशद्राेही कहते हैं। प्रियंका ने अपने भाषण की शुरूआत पंजाबी से की। उन्‍होंने कहा बोले से निहाल।

प्रियंका ने कहा कि अब मोदी का झूठ देश के सामने आ गया है। अगर आप मोदी का प्रचार सुनें तो आपके लगेगा देश में सत्तर वर्षों में कोई विकास नहीं हुआ। लेकिन, बठिंडा के लोगों को पता है कि इन सत्तर सालों में देश का कितना विकास हुआ। 2014 में मोदी ने कहा 15 लाख रुपये आपके खाते में डालेंगे, लेकिन क्या किसी के खाते में आए। क्या किसानों की आय दोगुनी हुई। क्या लोगों को रोजगार मिला। मोदी के शासन में रोजगार मिलने के बजाय रोजगार घटा।

उन्‍होंने कहा कि आज कर्ज के कारण 12 हजार किसानों ने आत्महत्या की है। किसान को उपज  का दाम नहीं मिला। खाद व  बीज नहीं मिला। देशभर के क किसान दिल्ली आए पीएम से मिलने, लेकिन पीएम उनसे नहीं मिले। भले ही वह विदेश घूम आए। नोटबंदी से मोदी ने लोगों को परेशान किया। लोगों को कहा कि आप अपने देशभक्ति दिखाइये। लेकिन एक भी कालाधन वापस नहीं आया।

जब राहुल जनता के बीच गए तो भाजपा ने उनका मजाक उड़ाया। दिल्ली में देश भर के किसानों ने एक बात मांगी के मिलने का समय दो, लेकिन पांच मिनट का समय नहीं निकला। खूब विदेश घूमे, अमेरिका,जापान, चीन और पाकिस्‍तान गए। पाकिस्‍तान में तो बिरयानी भी खाई, लेकिन अपने देश के लोेगों के लिए इनके पास समय नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here