शख्स ने Iphone पर ठोका 10 लाख रुपये का दावा, कहा- मुझे GAY बना दिया

'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि अपने घर वालों को कैसे बताऊं। मेरी जिंदगी बुरी तरह से बदल गई है और शायद मैं अब नॉर्मल नहीं हो पाऊंगा।'

0
75
आईफोन ने रूस के एक शख्स को बना दिया गे, ठोका 10 लाख का दावा

नई दिल्ली। रूस में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। मेट्रो यूके की खबर के मुताबिक, एक रूसी शख्स ने एप्पल के खिलाफ नैतिक नुकसान के लिए मुकदमा दायर किया है। उसका कहना है कि आईफोन की वजह से वो गे बन गया है। शख्स ने कंपनी से 1 मिलियन रूबल (10.8 लाख रुपये) का मुआवजा मांगा है।

खबर के मुताबिक शख्‍स ने अपने आईफोन पर एक ऐप्‍प डाउनलोड की थी जिसके जरिए उसने बिटकॉइंस का ऑर्डर दिया। बिटकॉइंस के बजाए उसे ‘69 गेकॉइंस’ (वित्तीय ट्रांजेक्‍शन के आदान-प्रदान के लिए इंटरनेट आधारित माध्‍यम) मिले। पैसों के साथ एक मैसेज भी आया जो इस प्रकार था: “आजमाए बिना जज न करें।”

ये भी पढ़ें: शादी के लिए पुलिसकर्मी ने छोड़ दी जॉब, कहा- जो नौकरी शादी न होने दे उसको करके क्या फायदा

मॉस्‍को टाइम्‍स के मुताबिक, ”मैंने सोचा कि सही भी है बिना आजमाए मैं कैसे जज कर सकता हूं? और फिर मैंने समलैंगिक रिश्‍तों को आजमाने का फैसला किया। मेरा अब एक बॉयफ्रेंड है।” युवक इस बात से परेशान है कि कैसे वह अपने माता-पिता को इस बारे में बताएगा। उसने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा है कि अपने घर वालों को कैसे बताऊं। मेरी जिंदगी बुरी तरह से बदल गई है और शायद मैं अब नॉर्मल नहीं हो पाऊंगा।’

मेल ऑनलाइन के मुताबिक, ”एप्पल ने मेरे साथ हेराफेरी की और मुझे समलैंगिकता की ओर धकेल दिया। इस परिवर्तन ने मुझे नैतिक और मानसिक नुकसान पहुंचाया है।” शख्स के वकील ने कहा कि अपने सभी प्रोग्राम के लिए कंपनी जिम्मेदार होती है। भले ही वो प्रोग्राम थर्ड पार्टी ने ही क्यों न बनाया हो।

ये भी पढ़ें: आगरा में उठी कैसिनो, डिस्को और मुजरे की मांग, बताई ये वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here