अमेठी में कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगी प्रियंका गांधी

0
163
फाइल फोटो।

अमेठी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार को पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगी।
जिला कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह ने बताया कि प्रियंका गांधी अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर कल सोमवार को यहां पहुंची थीं। उन्होंने बताया कि प्रियंका गांधी गौरीगंज कांग्रेस कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगी । उनका शाम छह बजे वापस दिल्ली जाने का कार्यक्रम है।

 

प्रियंका ने सोमवार को फुरसतगंज चौराहे पर आयोजित नुक्कड़ सभा में कहा कि केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जनता से झूठ कह रही हैं कि राहुल अमेठी नहीं आते हैं। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों को सारी सचाई पता है। जनता यह भी जानती है कि किसके दिल में अमेठी है और किसके दिल में नहीं। चुनाव में बहुत से बाहरी लोग आ गये हैं।

 

उन्होंने कहा ‘स्मृति ईरानी ने लोगों को जूते बांटे, यह कहने के लिये अमेठी के लोगों के पास जूते भी नहीं हैं पहनने के लिये। वह सोच रही हैं कि ऐसा करके वह राहुल जी का अपमान कर रही हैं। वह अमेठी का अपमान कर रही हैं। अमेठी और रायबरेली की जनता ने कभी किसी से भीख नहीं मांगी।’ प्रियंका ने कहा ‘आप इनको सिखाइये कि अमेठी और रायबरेली के लोग अपना सम्मान करते हैं, किसी के सामने भीख नहीं मांगते । भीख मांगना है तो वो लोग खुद आपसे वोटों की भीख मांगें।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here