फोटोग्राफर ने बनाया कैमरे की शक्ल का घर, सोशल मीडिया में जमकर हो रहा वायरल

बेलगाम के फोटोग्राफर दंपति ने कुछ ऐसा अनोखा किया कि उनकी चारों तरफ चर्चा होने लगी। कैमरे की तरह बना उनका घर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग अनोखे घर की अलग-अलग तरह से टिप्पणी कर रहे हैं।

0
316
Camera Shaped House

Karnataka: कर्नाटक में कैमरे के प्रति जुनून में एक फोटोग्राफर ने अपने घर को कैमरे (Camera Shaped House) की शक्ल में बनवा दिया है। यही नहीं उन्होंने घर के साथ ही अपने तीनों बेटों के नाम भी कैमरे की कंपनियों के नाम पर रखे हैं। ऐसे कम ही लोग होते है जो अपने शौक (Camera Shaped House) को जुनून में बदल पाते हैं और उसे हर एक तरीके से पूरा करते है।

इस देश में शुरु हुआ सोने से बना होटल, इतना है किराया

कर्नाटक के बेलगाम जिले के रहने वाले फोटोग्राफर दंपत्ति 49 साल के रवि और क्रुपा होंगल ने तीन मंजिला घर कैमरे की शेप (Camera Shaped House) का बनवाया है, जिसका नाम ‘क्लिक’ रखा है। यह उनका सपना था। इतना ही नहीं दंपति ने अपने तीन बच्चों का नामकरण कैमरे की फेमस ब्रांड के नाम पर ‘कैनन’, ‘एप्सन’ और ‘निकोन’ रखा है।

कैमरे से अपने प्यार को जाहिर करने के लिए 71 लाख रुपये खर्च करके ये शानदार तीन मंजिला घर बनाया गया है। इस 3 मंजिला घर में व्यू फाइंडर की शेप में ग्लास विंडो और लेंस बने हैं। इसके साथ ही फिल्म स्ट्रिप, फ्लैश और मेमोरी कार्ड भी बना हुआ है।

एक होटल ऐसा जहां करवट बदलने से ही दूसरे देश में हो जाती है एंट्री

रवि होंगल ने बताया कि वे 1986 से फटॉग्रफी कर रहे है। पुराने घर को बेचने के बाद उससे मिले हुए पैसे और कुछ उधार लेकर उन्होंने कैमरा जैसा घर बनाया है। बाहर से देखने में तो कैमरे की शेप का यह घर अनोखा है ही। अंदर से भी इंटीरियर डेकोरेशन और लाइटिंग बहुत भव्य है। इलाके में यह घर अंदर से बाहर तक आकर्षण का केंद्र बन गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here