50 अंडे और 1 बोतल दारू पीकर जीतनी थी शर्त, 42 खाकर पहुंचा अस्पताल, हुई मौत

50 अंडे खाने और एक बोतल दारू पीने की शर्त जीतने के चक्कर में एक युवक में अपनी जान गंवा दी। युवक ने इस शर्त को जीतने के लिए 41 अंडे तो खा लिए, लेकिन जैसे ही 42वां अंडा खाया वैसे ही वह बेहोश हो गया, जिसके बाद उसे लखनऊ पीजीआई में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

0
137

लखनऊ: 50 अंडे खाने और एक बोतल दारू पीने की शर्त जीतने के चक्कर में एक युवक में अपनी जान गंवा दी। युवक ने इस शर्त को जीतने के लिए 41 अंडे तो खा लिए, लेकिन जैसे ही 42वां अंडा खाया वैसे ही वह बेहोश हो गया, जिसके बाद उसे लखनऊ पीजीआई में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

बता दें कि ये पूरा मामला है उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के धौरहरा गांव का, जहां शुक्रवार को एक 40 वर्षीय युवक सुभाष यादव अपने दोस्तों के साथ बीबीगंज बाजार अंडे खाने गया। यहां बात-बात में उसकी दोस्तों से 50 अंडे खाने और एक दारू की बोतल पीने की शर्त लग गई। ये शर्त दो हजार रुपयों के लिए लगाई गई थी।

ये भी पढ़ें- महिलाओं को अलग मेन्यू कार्ड देना होटल को पड़ा महंगा, 44 लाख का लगा जुर्माना

सुभाष ने शर्त मंजूर कर ली और अंडे खाने शुरू किए। उसने एक के बाद एक 41 अंडे तो खा लिए, लेकिन जैसे ही उसने 42वां अंडा खाया वैसे ही वह बेहोश हो गया। आनन-फानन में सुभाष को जिला राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां सुभाष की बिगड़ती हुई हालत को देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय रेफर किया गया, लेकिन बेहतर इलाज के लिए परिजनों ने उसे एसजीपीजीआइ लखनऊ भर्ती कराया। यहां शनिवार को इलाज के दौरान सुभाष की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि सुभाष बोलेरो और ट्रैक्टर चलवाने का काम करता है। उसकी दो पत्नियां है। पहली पत्नी से उसकी चार बेटियां हैं। बेटा पाने की चाहत में उसने 9 महिने पहले ही दूसरी शादी की है। रिपोर्ट के मुताबिक सुभाष की दूसरी पत्नी गर्भवती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here