आवारा सांड ने निगला 3 तोला सोना, आवभगत में जुटा पूरा परिवार

एक महिला ने भूल से सब्जियों के साथ सोना घर से बाहर फेंक दिया। गली में घूम रहे सांड ने सब्जियों के साथ चार तोले सोना निगल लिया। पारिवारिक सदस्यों ने सोने के आभूषणों की तलाश की तो सीसीटीवी कैमरे जांच करने के बाद पता चला कि वह सोना आवारा सांड ने सब्जियों के साथ निगल लिया है।

0
159
सब्जी के छिलकों संग सोना निगल गया सांड, खातिरदारी में जुटा परिवार

नई दिल्ली। हरियाणा के सिरसा में कालांवली इलाके में चार दिन पहले एक महिला ने कचरे के साथ गलती से तीन तोले सोने के गहने कचरे में फेंक दिए। एक आवारा सांड ने कचरे से सब्जी के छिलके और वो सोने के गहने खा लिए। तब से उसे घर वाले चारा खिला रहे हैं लेकिन गहने अभी तक मिल नहीं सके हैं।

कालांवली के वार्ड 6 में खेत्रपाल वाली गली में रहने वाले जनकराज ने बताया कि पिछले दिनों उनका परिवार किसी की शादी में गया था। वहां से लौटने के बाद उनकी पत्नी ने गहने उतारकर सब्जी की टोकरी में रख दिए। थोड़ी देर बाद भूल से टोकरी में छिलकों समेत गहने भी कचरे में फेंक दिए। बाजार के हिसाब से देखा जाए तो इन आभूषणों की कीमत 1 लाख रुपये से ऊपर होगी।

ये भी पढ़ें: कार की छत फाड़ अंदर घुसा पत्थर, हो गई बैंक मैनेजर की मौत

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में देखा गया तो पता चला कि गहने छिलकों के साथ एक आवारा सांड ने खा लिए हैं। उसकी खोज की गई और काफी मशक्कत के बाद उसे एक खाली जगह पर बांधा गया। तब से उसे हरा चारा और तमाम सारी चीजें खाने को दी जा रही हैं ताकि वो गहने निकाल दे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया है।

पशु चिकित्सकों ने दूसरा तरीका सांड के ऑपरेशन का बताया है लेकिन इससे सांड की जान को खतरा है। परिवार वालों का कहना है कि अगर ऐसे वो सांड गहने नहीं निकालता तो वे ऑपरेशन नहीं कराएंगे, सांड की जान से खिलवाड़ नहीं करेंगे। सोने का भाव देखें तो तीन तोले यानी 30 ग्राम गहने 1 लाख 18 हजार  के होते हैं जो कि काफी बड़ी रकम है।

ये भी पढ़ें: दो पुरुषों के पेट में हुआ आचानक दर्द, डॉक्‍टर ने लिखा प्रेगनेंसी टेस्ट…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here