मोरक्को से अनोखी खबर आई सामने, महिला ने एक साथ 9 बच्चों को दिया जन्म

अफ्रीकी देश मोरक्को से एक आनोखी खबर सामने आई है। मोरक्को में एक महिला ने एक साथ 9 बच्चों को जन्म दिया है।

0
608
Woman Gives Birth to 9 Babies
अफ्रीकी देश मोरक्को से एक आनोखी खबर सामने आई है। मोरक्को में एक महिला ने एक साथ 9 बच्चों को जन्म दिया है।

Africa: अक्सर आपने देखा होगा कि एक महिला के तीन या चार बच्चें हुए हो, लेकिन अफ्रीकी देश मोरक्को से एक आनोखी खबर सामने आई है। मोरक्को में एक महिला ने एक साथ 9 बच्चों (Woman Gives Birth to 9 Babies) को जन्म दिया है। सभी बच्चे और मां पूरी तरह से स्वस्थ हैं।  

ये कैसी मुहब्बत, 35 महिलाओं को किया डेट, मन नहीं भरा तो 36वीं भी बनाई

क्या है पूरा मामला

बता दें 25 साल की हलीमा सिसे को 30 मार्च को मोरक्को लेकर आए थे। शुरुआत में माना जा रहा था कि महिला 7 बच्चों को जन्म देगी। हालांकि, 7 बच्चों के एक साथ जन्म वाली बात भी अजब-गजब (Woman Gives Birth to 9 Babies) थी, लेकिन 9 बच्चों का एक साथ जन्म लेना अदभुद हो गया। 

क्या गलती से Tesco ने सेब की जगह दिया Iphone ?

पहले भी आए है इस तरह के मामले

इससे पहले भी इस तरह की मामले सामने आए रहे है। हाल ही में यूनाइटेड किंगडम में 21 साल की एक महिला ने ऐसे बच्चे को जन्म दिया था, जिसे देखकर डॉक्टर हैरान रह गए थे। दरअसल महिला का बहुत ज्यादा फूला हुआ पेट देखकर डॉक्टर्स का अनुमान था कि उसके पेट में जुड़वा बच्चे होंगे। लेकिन जब बच्चे का जन्म हुआ तो सब आश्चर्यचकित हो गए। महिला ने एक ही बच्चे को जन्म दिया जो यूनाइटेड किंगडम के इतिहास का दूसरे नंबर का सबसे वजन वाला बच्चा था। 

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Ajab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here