UP में अनोखी शादी, दुल्हन के घर जाकर दूल्हे ने कुछ इस अंदाज में किसानों का किया समर्थन

यूपी में एक दूल्हा किसानों के समर्थन में झंडे लेकर दूल्हन के घर बारात लेकर पहुंच गया।

0
186
unique weddings in up
यूपी में एक दूल्हा किसानों के समर्थन में झंडे लेकर दूल्हन के घर बारात लेकर पहुंच गया।

Uttar Pradesh: किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को पूरे देश से लोगों का समर्थन मिल रहा है। वहीं कुछ लोग अलग अंदाज में किसानों का समर्थन कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी से सामने आया है। जहां पर एक बारात (Marriage) चर्चा का बिषय बनी हुई है। यूपी में एक दूल्हा किसानों के समर्थन में झंडे लेकर दूल्हन के घर बारात लेकर पहुंच गया।

किसानों की सोनीपत में बैठक आज, जानिए क्या होगी आगे की रणनीति

यूपी के अमरोहा (Amroha) में एक दूल्हा ट्रैक्टर से बारात लेकर दूल्हन के घर पहुंच गया। मॉर्डन युग में अनोखी बारात को देख हर कोई अचंभित हो गया। आलीशान कार की बजाए दूल्हा खुद ट्रैक्टर का स्टेयरिंग संभाले हुए था जबकि बारात हाथ किसान आंदोलन का झंडे लिए ट्रैक्टर पर सवार थे। दुल्हन पक्ष द्वारा बारात स्थल को भी किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को समर्थन देते बैनर पोस्टर से सजाया हुआ था। वहीं शादी की रस्म अदायगी के बाद दुल्हन दूल्हा ट्रैक्टर से घर लौटे। अनूठे अंदाज में किसान आंदोलन को समर्थन से जुड़ी यह शादी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

डॉगी ने पांच बच्चों को दिया जन्म, मालिक ने खुश होकर कर दिया ये बड़ा काम

 किसानों के समर्थन में छपवाए कार्ड-

दूल्हे राजा ने बाकायदा किसानों के समर्थन में कार्ड (Marriage Card) भी छपवा दिए। दूल्हा हरमेंद्र ने किसानों के समर्थन में कार्ड पर ट्रैक्टर की फोटो भी छपवा दी। उसने कार्ड पर किसान आंदोलन से जुड़े नारे भी छपवा रखे थे। हरमेद्र की शादी पूरे इलाके में चर्चा का बिषय बनी हुई है।

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Ajab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here