बैठे-बैठे खाएं और हर घंटे 1300 रुपये कमाएं, जानें कैसे

जिन लोगों का वजन ज्यादा है उन लोगों को किराये पर लिया जा रहा है और उन्हें हर घंटे के लिए ऑफर दिया जा रहा है।

0
102
Unique Service started in Japan
जिन लोगों का वजन ज्यादा है उन लोगों को किराये पर लिया जा रहा है और उन्हें हर घंटे के लिए ऑफर दिया जा रहा है।

Ajab Gajab: आमतौर पर मोटे लोगों का मजाक उड़ाया जाता है, लेकिन क्या आप जानते है एक ऐसा देश है जिन लोगों का वजन ज्यादा है उन लोगों को किराये पर लिया जा रहा है और उन्हें हर घंटे के लिए खास ऑफर दिया जा रहा है। इस शहर का नाम जापान (Unique Service started in Japan) है। जापान की ये अनोखी स्कीम चर्चा का विषय बनी हुई है। 

जब माउथवॉश के बदले डिलीवर हुआ 13000 रुपये का स्मार्टफोन, जानें क्या है पूरा मामला

मोटे लोगों को मिलेगी नौकरी

आप भी सोच कर हैरान हो जाएंगे कि आखिर 100 किलोग्राम वजन रखने वाले व्यक्ति को कौन किराये पर लेगा ? लेकिन ये सच है कि “Debucari” सर्विस के तहत जापान के फैशन ब्रांड Qzilla ने कुछ मोटे लोगों को किराये पर लेने का मन भी बना लिया है। ये मिस्टर ब्लिस का नया स्टार्ट अप है। 

इस देश को कहा जाता है मिनी हिंदुस्तान, जानें कई सालों पहले का इतिहास

हर घंटे कितना कमा सकते है

मिस्टर ब्लिस ने साल 2017 में मोटे लोगों के लिए एक टैलेंट एजेंसी भी शुरू की थी। अब “Debucari” कंपनी के तहत हर घंटे 2000 येन यानि भारतीय रुपयों के हिसाब से 1300 रुपये दिए जाएंगे। इस सर्विस के लिए लोगों को किराये पर लेकर उनसे प्लस साइज कपड़ों की फिटिंग चेक की जा सकती है, उन्हें सिर्फ इसलिए भी किराये पर लिया जा सकता है कि आप उन्हें देखकर ये महसूस करें कि आपसे भी ज्यादा मोटा कोई है। 

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Ajab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here