ट्रैफिक पुलिस का कारनामा, हेलमेट नहीं पहनने पर कार चालक का काटा चालान

ट्रैफिक पुलिस का एक अनोखा कारनामा सामने आया है। पुलिस ने बिना हेलमेट कार चलाने के आरोप में कार का चालान काट दिया है।

0
388
Traffic Police Challan
ट्रैफिक पुलिस का एक अनोखा कारनामा सामने आया है। पुलिस ने बिना हेलमेट कार चलाने के आरोप में कार का चालान काट दिया है।

भला क्या ये भी हो सकता है कि किसी कार चालाते हुए ड्राइवर के लिए पुलिस हेलमेट (Helmet) नहीं पहनने का जुर्माना करते हुए चालान कटा (Traffic Police Challan) दे। लेकिन ऐसा अजीबोगरीब वाकया सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा। दरअसल ये कारनामा किया है यूपी के अलीगढ़ की ट्रैफिक पुलिस ने।

डॉक्टर्स ने शख्स के प्राइवेट पार्ट से निकाला 59 फीट का कीड़ा…

दरअसल, अलीगढ़ जिले की ट्रैफिक पुलिस ने हेलमेट नहीं पहनने पर एक कार चालाक का एक हजार रुपये का चालान काटा (Traffic Police Challan) दिया। जब कार मालिक को इस बात की जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए। वह सोच में पड़ गया कि, क्या अब हेलमेट पहनकर कार चलानी पड़ेगी।

क्यों समय से पहले जन्म ले रहे हैं बच्चे? जानें पुरी वजह

हालांकि इसके तुरंत बाद ही ट्रैफिक पुलिस की इस कार्रवाई पर सवाल उठने लगे हैं। जीसको लेकर एसपी ट्रैफिक ने बताया की “ई-चालान से बचने के लिए लोग नंबर प्लेट बदल रहे हैं, जिससे गलती से कार का चालान (Traffic Police Challan) हो गया है। उन्होंने कहा कि जिले में गलत नंबर प्लेट के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। गलत नंबर प्लेट लगाने पर पांच हजार का जुर्माना है।

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Ajab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here