गर्लफ्रैंड को धोखा देना पड़ गया महंगा, लड़की ने लिया ऐसा बदला कि होश उड़ गये

0
150
Solid Revenge With Boyfriend
गर्लफ्रैंड को धोखा देना पड़ गया महंगा

Solid Revenge With Boyfriend: चीन के ज़ेजियांग(Zejiang) में एक ब्यॉयफैंड को अपनी गर्लफैंड से धोखा करना काफी महंगा पड़ गया। लड़की ने अपने ब्यॉयफैंड की बेबफाई का सोलिड बदला लिया। अपने ब्यायफैंड की कार उधार लेकर उसका लाखों का चालान काटवा दिया।

Read Also:  इस शहर में सिर्फ 12 रुपए में मिल रहा शानदार घर, जानिए कुछ खास बातें…

जानिए पूरा मामला क्या है-
अक्सर ब्रेकअप के बाद लोग बिखर जाते हैं। ब्रेकअप(Breakup) का दर्द ऐसा होता है कि न कहा जाता है और न ही सहा जाता है। ऐसे में कई बार बदले की भावना इतनी बढ़ जाती है कि लोग सारा हदें पार कर जाते हैं।ऐसा ही एक मामला सामने आया है चीन के ज़ेजियांग(Zejiang)से जहां एक लड़की ने अपने ब्यॉफ्रैंड की बेबफाई का बदला(Solid Revenge With Boyfriend)उसका लाखों का नुकसान कराकर लिया। पहले ब्यॉयफैंड की कार को रेन्ट किया फिर 2 दिन तक उसे इतना दौड़ाया कि 49 सिग्नल तोड़ डाले। गर्लफ्रैंड के सॉलिड बदले से ब्यॉयफ्रैंड हैरान रह गया।

Read Also: इस शहर में महिलाओं को कई पुरुषों से शादी करने की मिली इजाजत, मैरिज एक्ट में किए बदलाव

49 सिग्नल तोड़कर कटवाया लाखों का चालान-
पुलिस ने इस मैामले की पूरी घटना की पड़ताल की तो पूरा मामला सामने आया लड़की ने ब्यॉयफ्रैंड की कार को पहले रेंट किया (Boyfriend’s car taken on rent) फिर कार से उन सिग्नलस् को तोड़ा जिनका सबसे ज्यादा चार्ज लगे। लड़की ने पूरे 49 सिग्नलस् तोड़ डाले। जब पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल की। तो पुलिस को ड्राइवर का व्यवहार थोड़ा सनकी लगा तो उन्होंने मामले की जांच-पड़ताल की। तब पूरा मामला सामने आया।

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Ajab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here