एक शख्स को टॉयलेट जाना पड़ गया महंगा, जानें पूरा मामला

ऑस्ट्रिया में एक शख्स को टॉयलेट जाना काफी मंहगा पड़ गया। मामला ऑस्ट्रिया के ग्राज शहर का है

0
224
Austria Graz Snake Case
एक शख्स को टॉयलेट जाना पड़ गया महंगा, जानें पूरा मामला

Austria Graz Snake Case: ऑस्ट्रिया में एक शख्स को टॉयलेट जाना काफी मंहगा पड़ गया। मामला ऑस्ट्रिया के ग्राज शहर का है जहां एक व्यक्ति अपने घर में टॉयलेट के लिए गया (Austria Graz Snake Case) था। 65 साल का ये आदमी जैसे ही टॉयलेट शीट पर बैठा उसे सांप ने काट लिया। 

पार्टनर के साथ संबंध बनाते वक्त युवक के साथ हुआ बड़ा हादसा, जानिए क्या टूटा

जानकारी के मुताबिक, ये शख्स सुबह 6 बजे के आसपास टॉयलेट गया। लेकिन टॉयलेट सीट पर बैठने के कुछ देर बाद ही उसे अहसास हुआ कि उसके प्राइवेट पार्ट पर किसी ने काटा है। (Austria Graz Snake Case) जब उसने उठकर देखा तो सीट में करीब 5 फुट लंबा सांप था। 

महिला का दावा… Aliens ने शरीर में दिए निशान, 50 बार कर चुके हैं किडनैप

नालियों के रास्ते घुसा सांप

पुलिस ने बताया कि यह सांप 9 मीटर यानी 29 फीट तक बड़ा हो सकता है। वह पड़ोसी के घर से नालियों के रास्ते पीड़ित शख्स के टॉइलेट(Austria Graz Snake Case) तक जा पहुंचा होगा। इसके बाद रेप्टाइल एक्सपर्ट्स ने टॉइलेट से सांप को हटाया। वहीं, पीड़ित का अस्पताल में इलाज कराया गया।

दरअसल, पीड़ित शख्स के पड़ोस में एक 24 वर्षीय युवक रहता है जिसके पास 11 सांप हैं। पुलिस ने बताया कि ये सांप जहरीले नहीं हैं। इनके काटने से किसी मौत नही हो सकती। फिलहाल घायल का इलाज चल रहा है। 

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Ajab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here