सेल्फी बनी जान की दुश्मन, छोटी सी लापरवाही ने ली लड़की की जान

0
281
Risky Selfie
सेल्फी लेने की चाहत में गई सोफिया की जान

Risky Selfie: अक्सर आपने देखा होगा कि लोग सेल्फी की चाह में कोई न कोई गलती घर बेठते है। लेकिन कभी कभी ये चाहत मौत का रुप भी ले लेती है। आजकल ज्यादातर लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं। फैन फॉलोइंग के चक्कर में कुछ तो कई तरह के जोखिम भी उठा लेते हैं। ऐसे ही एक मामला Hong Kong के Tsing Dai का जहां 16 फीट की ऊंचाई से सेल्फी लेते समय Sofia Cheung की जान चली गई।

Read Also:गूगल मैप ने दिया ऐसा धोखा, सीधे कीचड़ में घुस गई कार

32 साल की Sofia Cheung की गई जान-

Hong Kong के Tsing Dai में 16 फीट की ऊंचाई से (Risky Selfie) सेल्फी लेना Sofia Cheung उनकी मौत का कारण बन गया। बता दें कि, सोफिया Instagram की शौकीन थी। और उसके Instagram पेज में उसके शौक के तौर पर हाइकिंग, कायाकिंग, एक्सप्लोरिंग, फोटोग्राफी और बाहर घूमना-फिरना शामिल था। ऐसे में वो इससे जुड़ी तस्वीरें भी शेयर किया करती थी।

लेकिन फैन फॉलोइंग की चाहत सोफिया की मौत का कारण बन गयी। घटना हाृंग कांग के में स्थित नेचर पार्क की है जहां सोफिया मौजूद झरने के ऊपर पहुंचकर सेल्फी लेने की कोशिश में लग गई, तभी उसका पैर फिसला और 16 फीट की ऊंचाई से वो नीचे गिर गई।

Read Also:सरकार से भिड़ी महिला, नहीं तोड़ने दिया आशियाना तो चीनी सरकार ने घर के ऊपर बना दिया हाईवे

अस्पताल पहुंचते ही थम गईं सांसे-

दोस्तों ने जब सोफिया को नीचे गिरते हुए देखा, तो उसे लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे तब तक सोफिया की सांसे थम चुकी थी। उसकी मौत से हम सबको सबक सीखना चाहिए कि छोटी सी गलती भी आपकी खूबसूरत ज़िंदगी को आपसे छीन सकती है। सोफिया की मौत सेल्फी प्रेमियों के लिए सबक है।

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Ajab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here