Video: हजारों फीट की हाइट पर रिंग भेजकर किया गर्लफ्रेंड को ‘प्रपोज’

0
648
हवा में प्रपोज करने को दैरान

अमेरिका। जमीन पर तो अपनी गर्लफ्रेंड को हर कोई प्रपोज करता है। यकिनन आपने प्रपोज करने का ऐसा तरीका नहीं देखा होगा। हवा में अपने प्यार का इजहार करने का ये नायाब तरीका बेहद रोमांटिक है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें एयर फोर्स पायलट अनोखे अंदाज में गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते देखा जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक अमेरिकी एयर फोर्स के पायलट स्टुअर्ट शिप्पी गर्लफ्रेंड मैरी लिस्मन को प्रपोज करने के लिए एक खास बैलून से अंगूठी को आकाश में भेजते हैं। आकाश में बैलून नष्ट होने तक अंगूठी 90 हजार फीट की यात्रा पूरी करती है और फिर वापस धरती पर आ जाती है।

आपको बता दें कि स्टुअर्ट शिप्पी अमेरिका के मिसूरी के रहने वाले हैं। फाइटर विमान उड़ाने वाले शिप्पी ने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर रिंग को आकाश में भेजने का प्लान बनाया था। आपको बता दें कि उन्होंने असली एन्गेजमेंट रिंग की जगह एक मॉडल रिंग ही आकाश में भेजी थी। इसपर पायलट शिप्पी ने बताया कि इस स्टंट को पूरा करने के लिए उन्हें पायलट की ट्रेनिंग और कॉलेज में एयर इंजीनियरिंग की डिग्री, दोनों से हासिल नॉलेज का इस्तेमाल करना पड़ा।

शिप्पी ने बताया कि उन्हें भरोसा नहीं था कि वे इस स्टंट को अंजाम दे पाएंगे। जब बैलून आकाश में नष्ट हो गया तो रिंग धरती पर वापस गिरी। जिस वक्त गर्लफ्रेंड आकाश से गिरती अंगूठी को देख रही थी, उसी दौरान पायलट ने असली रिंग गर्लफ्रेंड की ओर आगे कर दीऔर शादी का प्रस्ताव दे डाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here