पार्टनर के साथ संबंध बनाते वक्त युवक के साथ हुआ बड़ा हादसा, जानिए क्या टूटा

ये एक ऐसी खबर है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। ये खबर यूनाइटेड किंगडम की बताई जा रही है।

0
1328
Man Broke His Private Part
ये एक ऐसी खबर है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। ये खबर यूनाइटेड किंगडम की बताई जा रही है।

United Kingdom: सेक्स को लेकर आपने इस तरह की खबरें कभी न देखी होगी और न पढ़ी होगी। ये एक ऐसी खबर है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो  (Man Broke His Private Part) जाएंगे। ये खबर यूनाइटेड किंगडम की बताई जा रही है। एक शख्स के साथ सेक्स करने के दौरान बहुत बड़ा हादसा हो गया। इस शख्स का प्रइवेट पार्ट इतना तेज दर्द हुआ, जिसकी वजह से इसे हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ गया। 

बिना दिल के 555 दिन जिंदा रहा ये इंसान, जानें कैसे

क्या टूटने से निकला खून

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित लड़के ने कहा कि जब में सेक्स कर रहा था तब मेरे प्राइवेट पार्ट (Man Broke His Private Part) से खून निकल रहा था, साथ ही तेज दर्द भी हो रहा था। डॉक्टरों ने बताया कि पीड़ित का एमआरआई स्कैन किया गया है, जिसमें खुलासा हुआ कि लड़के के प्राइवेट पार्ट में 3 सेंटीमीटर लंबी दरार है। 

यूपी के इस गांव का नाम है कोरौना, नाम सुनकर मजाक उड़ाते है लोग

सर्जरी कराने के बाद क्या हुआ

करीब 4 घंटे की सर्जरी के बाद युवक को बाहर निकाला (Man Broke His Private Part) गया। उसे ठीक होने में अभी लंबा वक्त लगेगा। हालांकि 6 महीने बाद वह शारीरिक संबंध बना सकता है।अभी वह आईसीयू में भर्ती है। 

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Ajab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here