10 साल से बेघर की तरह जी रहा था, एक शख्स ने बदली जिंदगी

ब्राजील का रहने वाला जोआओ कोएल्हो गुइमारो पिछले कई सालों से बेघर की तरह अपनी जिंदगी बिता रहा था।

0
347
Joao Coelho Guimaraes
ब्राजील का रहने वाला जोआओ कोएल्हो गुइमारो पिछले कई सालों से बेघर की तरह अपनी जिंदगी बिता रहा था।

Brazil: जीते जी इंसान को मरते हुए तो आपने देखा होगा, लेकिन क्या आपने मरते-मरते जिंदगी की जंग लड़ जाना ऐसे इंसान को (Ajab Gajab News) देखा। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा तो नही हो सकता है। ब्राजील में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। ये खबर आपको रुलाएगी भी और हसाएगी भी। यहां का एक व्यक्ति पिछले 10 सालों से बेघर होकर जिंदगी जी रहा है। अचानक उसके जीवन में एक मोड़ आया और फिर जीवन में सब कुछ बदल गया। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है। 

कारों का जुनून इस बुजुर्ग को कहा तक ले आया, जानें कहानी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by P A D O O (@padoooficial)

10 साल से है बेघर-

दरअसल, ब्राजील का रहने वाला जोआओ कोएल्हो गुइमारो (Joao Coelho Guimaraes) पिछले कई सालों से बेघर की तरह अपनी जिंदगी बिता रहा था। उसके पास रहने के लिए घर नहीं था, ना ही परिवार था। मगर अचानक उसे एक ऐसा व्यक्ति मिला जिसने उसकी लाइफ को बदल कर रख दिया। बता दें मेन्स फैशन स्टोर और बार्बर सर्विस के मालिक एलेसेंड्रो लोबो (Alessandro Lobo) ने जोआओ की इस मुश्किल समय में मदद की। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by P A D O O (@padoooficial)

जब जोआओ पहली बार एलेसेंड्रो और उनके स्टोर के कर्मचारियों से मिले तो एलेसेंड्रो ने उनसे पूछा कि क्या वो भूखे हैं मगर जोआओ (Joao Coelho Guimaraes) ने साफ मना कर दिया। उन्होंने एलेसेंड्रो से सिर्फ अपनी दाढ़ी ट्रिम करने के लिए एक रेजर मांगा था। उनकी इस मांग को सुनकर एलेसेंड्रो समझ गए कि जोआओ को किस चीज की जरूरत है। उन्होंने जोआओ को मुफ्त में बाल और दाढ़ी काटने का ऑफर दिया जिसे जोआओ मान गए। जोआओ के बाल और दाढ़ी को काटने के बाद एलेसेंड्रो ने उन्हें तीन शर्ट, एक पैंट, एक जैकेट और जूते गिफ्ट में दे दिए। ये सब के मिलने के बाद जोआओ काफी शानदार लग रहे थे। 

9 साल के बच्चे ने कर दिखाया कमाल, अब तक कमा चुका इतने मिलियन डॉलर्स

परिवार ने नहीं दिया साथ-

परिवार ने सोचा था कि उनकी मौत हो चुकी है! जोआओ की तस्वीरों को एलेसेंड्रो ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। जोआओ (Joao Coelho Guimaraes) के ट्रांसफॉर्मेशन की फोटोज सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही है। उन फोटोज को जोआओ के घरवालों ने देखा तो वो देखते ही जोआओ को पहचान गए। जोआओ के घरवालों को लगा था कि उनकी मृत्यु 10 साल पहले हो चुकी है। लेकिन ये सच नहीं था। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by P A D O O (@padoooficial)

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Ajab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here