कोरोना खत्म करने के लिए इस देश में लोगों ने किया Ice Bath…

जापान की राजधानी टोक्यो में एक अजीबो-गरीब नजारा देखने को मिला है। यहां लोगों ने कोरोना से बचने के लिए बर्फ में स्नान किया।

0
177
japanese ice bath
कोरोना खत्म करने के लिए इस देश में लोगों ने किया Ice Bath...

Tokyo: जापान की राजधानी टोक्यो में एक अजीबो-गरीब नजारा देखने को मिला है। यहां लोगों ने कोरोना से बचने के लिए बर्फ में स्नान किया है। बता दें कि यहां हर साल शिंजो अनुष्ठान के तहत बर्फीले पानी (Japanese Ice Bath) और बर्फ में स्नान किया जाता है। इस बार शिंजो में लोगों ने कोरोना महामारी से मुक्ति पाने के लिए प्रार्थना की है।

इसका आयोजन टोक्यो के टेप्पोजू इनारी मंदिर में किया गया था। इस दौरान लोगों ने महामारी के चलते मास्क लगाए रखा था। पहले लोगों ने एक्सरसाइज की, उसके बाद उन्होंने बर्फ के पानी में जाकर प्रार्थना की।

कोरोना काल में बच्चे हो रहे है बोर तो पढ़े ये आनोखी कॉमिक

मिली जानकारी के मुताबिक इस प्रार्थना के वक्त 12 लोग शामिल हुए थे, वैसे कई लोग इसमें भाग लेते है। जिन 12 लोगों ने हिस्सा लिया, उनमें 3 महिलाएं भी शामिल थी। लोगों का कहना था कि जल्द से जल्द कोरोना महामारी (Corona Virus) का प्रकोप खत्म हो जाए।

इस उल्लू ने ऐसे घुमाई अपनी गर्दन, वीडियो देख कर हो जाएंगे दंग

इसके अलावा आपको बता दें कि जापान में बीते रविवार को कोरोना के 1494 नए केस सामने आए है। कोरोना का मामेल बढ़ने के कारण यहां इमरजेंसी की घोषणा कर दी गई है।

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Ajab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here