लड़की ने तोड़ा कोरोना नियम, पुलिस वाले ने Kiss कर छोड़ा, हुआ सस्पेंड

बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद मेयर ने तुरंत आरोपी पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया है।

0
162
Bribed with kiss
बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद मेयर ने तुरंत आरोपी पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया है।

New Delhi: Covid-19 के उल्लंघन के मामले सामने आते ही रहते हैं। लेकिन इस बार एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। शोसल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की पुलिस वाले को Kiss करती हुई दिखाई पड़ रही है।

UP में अनोखी शादी, दुल्हन के घर जाकर दूल्हे ने कुछ इस अंदाज में किसानों का किया समर्थन

दरअसल, दुनिया भर में कोविड़ को लेकर सख्त पाबंदिया लागू हैं। इसी के मद्देनजर पेरू (Peru) में भी कोरोना के सख्त नियम लागू हैं। पेरू में कोविड-19 (Covid-19) कर्फ्यू के उल्लंघन को लेकर एक महिला पर जुर्माना लगाने के बजाय एक पुलिस अधिकारी ने उसे किस किया।

ये है पूरा मामला

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, जब महिला और पुलिस अधिकारी किस कर रहे थे, यह घटना कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में कथित तौर पर महिला पुलिस अधिकारी को जुर्माना लेने की बजाय उसे किस करने के लिए मनाती दिखी। वीडियो में अज्ञात महिला, पुलिस अधिकारी के नजदीक आती दिखती है, जबकि अधिकारी नोटपैड पर कोरोना नियम उल्लंघन को लेकर जानकारी लिखते दिखता है। लेकिन इसी दौरान वह महिला पुलिसवाले के बेहद करीब आ जाती है। फिर चंद सेकेंड्स बाद ऐसा लगता है कि पुलिस अफसर अपना मन देता है और दोनों Kiss कर बैठते हैं।

डॉगी ने पांच बच्चों को दिया जन्म, मालिक ने खुश होकर कर दिया ये बड़ा काम

टीवी चैलन ने शेयर किया वीडियो

पूरे घटना क्रम का वीडियो एक टीवी चैनल ने शेयर किया। जिसके बाद प्रशासन हरकत में आ गय़ा। इस मामले पर मिराफ्लोरेस जिला के सुरक्षा प्रभारी इब्रो रोड्रिगेज (Ibero Rodriguez) ने कहा कि “मामला संज्ञान में आने के बाद मेयर ने तुरंत आरोपी पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया है”।

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Ajab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here