इस तस्वीर का कैप्शन बताएंं और आप जीत सकते है ‘महिंद्रा की कार’

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक बंदर DTH की छतरी पर बैठा है।

0
459
Anand Mahindra
इस तस्वीर का कैप्शन बताएंं और आप जीत सकते है 'महिंद्रा की कार'

New Delhi: देश के दिग्गज कारोबारी और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। खासकर वे ट्विटर पर कितने एक्टिव रहते हैं और कितने क्रिएटिव चीजें सामने लाते हैं ये तो सब जानते ही हैं। इसी बीच उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक बंदर DTH की छतरी पर बैठा है।

आनंद महिंद्रा ने यूजर्स से इस तस्वीर के लिए एक कैप्शन बताने के लिए कहा है। जिसका कैप्शन सबसे अच्छा होगा उसे इनाम में महिंद्रा की एक मिनिएचर मॉडल कार दी जाएगी। बता दें कि उनके कैप्शन कॉम्पटीशन ने तो क्रिएटिविटी को एक अलग ही लेवल पर पहुंच दिया है। वह एक तस्वीर डाल देते हैं और कैप्शन कॉम्पटीशन (Caption Competition) करवाते हैं। इसमें वह एक हिंदी और एक अंग्रेजी का कैप्शन देने वाले विनर चुनते हैं। इन विनर्स को मिलती है महिंद्रा की स्केल मॉडल गाड़ी।

महिंद्रा थार भारत में लॉन्च, जानिए दमदार फीचर्स के बारे में…

इस बार उन्होंने बंदर की तस्वीर शेयर की है, जिसका कैप्शन यूजर्स को 11 अक्तूबर दोपहर 2 बजे तक बताना होगा। आनंद महिंद्रा ने ट्विट में लिखा है कि इस फोटो के लिए जो भी आपको कैप्शन बेस्ट लगता हो उसे उन तक भेजें। आनंद महिंद्रा इस तरह की क्रिएटिव तस्वीरें पहले भी डालते रहे हैं। लॉकडाउन से कुछ दिन पहले 15 मार्च को उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक ठेले पर घर जैसी आकृति बनी हुई थी। यूं लग रहा था मानो कोई साइकिल पर ही घर उठाकर चला जा रहा हो।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here