जब माउथवॉश के बदले डिलीवर हुआ 13000 रुपये का स्मार्टफोन, जानें क्या है पूरा मामला

एक ऐसी खबर सामने आ रही है जहां शख्स ने सस्ता सामना ऑर्डर किया था और उसे मिला 13000 रुपये का स्मार्टफोन।

0
529
Amazon Delivery
जब माउथवॉश के बदले डिलीवर हुआ 13000 रुपये का स्मार्टफोन, जानें क्या है पूरा मामला

New Delhi: ऑनलाइन सामान मंगाने वाले ग्राहक अक्सर गलत समान मिलने पर शिकायतें करते रहते है, ये तो आप सब जानते ही होंगे। कई ऐसी घटनाएं आती है जब ग्राहक जो सामान ऑर्डर करता है उसे खराब और सस्‍ते सामान की डिलीवरी (Amazon Delivery) कर दी जाती है। लेकिन एक ऐसी खबर सामने आ रही है जहां शख्स ने सस्ता सामना ऑर्डर किया था और उसे 13000 रुपये का स्मार्टफोन मिला ।

Also Read: Free कॉलिंग के साथ मुफ्त रिचार्ज का उठाएं लाभ, जियो ने दिया ऑफर

दरअसल मुंबईके लोकेश ने पिछले हफ्ते अमेजन से माउथवॉश ऑर्डर किया था लेकिन इसके बदले उनके घर पर स्‍मार्टफोन डिलीवर (Amazon Delivery) हो गया। उन्होंने दिग्गज 400 रुपये का माउथवाश मंगाया था जिसकी जगह उन्हें 13000 रुपये का Redmi Note 10 स्मार्टफोन डिलीवर किया गया।

लोकेश ने ट्विटर पर अपने ऑर्डर का स्‍क्रीनशॉट टैग किया है साथ ही Redmi Note 10 की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि “नमस्कार @amazonIN। ORDER # 406-9391383-4717957 के जरिए कोलगेट माउथ वॉश का ऑर्डर दिया था। इसके बजाय कंपनी से मुझे @RedmiIndia नोट 10 मिला। चूंकि माउथवॉश एक कन्ज्यूम करने वाला उत्पाद है, इसलिए इसे रिटर्न नहीं किया जा सकता है और मैं ऐप के माध्यम से वापसी के लिए अनुरोध करने में असमर्थ हूं।”

Also Read: Aadhaar Card खो गया है तो ये मैसेज भेजकर करें ब्लॉक

वहीं लोकेश ने आगे लिखा है कि ‘जो पैकेट मेरे पास आया है उसमें मेरा ही नाम लिखा था लेकिन इनवॉइज़ किसी और का था। इस फोन को सही व्‍यक्ति तक पहुंचाने में मैंने आपको मेल भी किया है लेकिन अभी तक आपकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला है।’

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Business News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here