यूपी के इस गांव का नाम है कोरौना, नाम सुनकर मजाक उड़ाते है लोग

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का डर सता रहा है। इस बीच यूपी के एक गांव में लोग नहीं जाना चाहते, क्योंकि इस जिले का नाम कोरौना है।

0
1276
Ajab Gajab
पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का डर सता रहा है। इस बीच यूपी के एक गांव में लोग नहीं जाना चाहते, क्योंकि इस जिले का नाम कोरौना है।

Ajab Gajab News: पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Ajab Gajab) का डर सता रहा है। इस बीच यूपी के एक गांव में लोग नहीं जाना चाहते, क्योंकि इस जिले का नाम कोरौना है। इस गांव के नाम की वजह से लोग गांव में जाने से डरते हैं। 

दुनिया का सबसे महंगा लाल आम, लाखों में है कीमत… जानिए कहां होती है खेती

कोरौना नाम होने की वजह से आस-पास के गांव के लोग इस जिले का मजाक उड़ाते (Ajab Gajab) है। लोगों से पूछते हैं कि तुम लोग अभी तक जिंदा बचे हो, बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से ये गांव 90 किलोमीटर दूरी पर है। 

16 पत्नियां और 151 बच्चे, पत्नियों को संतुष्ट करना ही इस शख्स का फुलटाइम जॉब

जब से कोरोना वायरस (Coronavirus) की बीमारी शुरु हुई है, तब से रातों-रात लोगों के जुबान पर ये नाम आने लगा है। इस गांव के निवासी अब बाहरी लोगों के लिए मजाक का विषय बन गए हैं। इस गांव के लोगों का कहना है कि अगर हम अपने गांव का नाम बताते है तो हमे हंसकर देखा जाता है। और पूछा जाता है कि तुम लोग जिंदा हो ? बता दें कोरोना वायरस बीमारी काफी लंबे समय तक रहने वाली है। 

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Ajab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here