ये कैसी मुहब्बत, 35 महिलाओं को किया डेट, मन नहीं भरा तो 36वीं भी बनाई

कोई शख्स 35 गर्लफ्रेंड बना लें और 36वीं बनाने के बारे में सोच रहा हो तब आप क्या कहेंगे, जापान में एक शख्स ने ऐसा ही किया।

0
235
Ajab Gajab News
कोई शख्स 35 गर्लफ्रेंड बना लें और 36वीं बनाने के बारे में सोच रहा हो तब आप क्या कहेंगे, जापान में एक शख्स ने ऐसा ही किया।

Japan: प्यार करना गलत नहीं और शादी से पहले रिलेशनशिप में रहना भी आम बात है, लेकिन जब कोई शख्स 35 गर्लफ्रेंड बना लें और 36वीं बनाने के बारे में सोच (Ajab Gajab News) रहा हो तब आप क्या कहेंगे, जापान में एक शख्स ने एक के बाद एक 35 गर्लफ्रेंड बनाई और उसे इसकी लत लग गई। न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक पुलिस ने शख्स को 35 लड़कियों के साथ रिश्ता रखने के आरोप में गिरफ्तार (Ajab Gajab News) किया। 

क्या गलती से Tesco ने सेब की जगह दिया Iphone ?

कैसे बनाता था जन्मदिन

ये श्खस किसी से भी ब्रेकअप नहीं करता था। हर लड़की के साथ अलग-अलग जन्मदिन (Ajab Gajab News) बनाता था। अपनी बर्थडे डेल सबकों अलग-अलग बता कर रखता था। साथ ही अगर वो डेट पर जाता तो बिल भी इन लड़कियों से भरवाता था। सेल्स का काम करता था, इस दौरान इन लड़कियों से मुलाकात हुई थी। 

37 दिनों के अंदर एक ही लड़की से चार बार शादी, जानिए वजह

कैसे हुआ सिलसिला शुरु

पहली गर्लफ्रेंड (Ajab Gajab News) ने उसे गिफ्ट दिए, तो उसे बड़ा ही स्पेशल और अच्छा महसूस हुआ। इकसे बाद गिफ्ट लेने की लालसा बढ़ती गई। गिफ्ट के चक्कर में उसने नई-नई गर्लफ्रेंड्स बनानी शुरू कर दी। कुछ ही दिनों में ये आकंड़ा 35 पहुंच गया।

प्राफेशन और फिर पर्सनल रिश्ते रखता था

जानकारी के अनुसार, आरोपी एक पार्ट टाइम वर्कर है। इन महिलाओं को अपने सामाना बेचे और बाद में इन सभी महिलाओं एक-एक कर अपनी गर्लफ्रेंड बनाता गया।  

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Ajab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here