इस शख्स की हैं तीन सुंदर बीवियां, तीनों कर रहीं चौथी की तलाश

तीन बीवियों द्वारा चौथी की खोज की जा रही है। ये शख्स पाकिस्तान के सियालकोट का रहने वाला है और इसकी उम्र महज 22 साल है।

0
190
Ajab Gajab News
तीन बीवियों द्वारा चौथी की खोज की जा रही है। ये शख्स पाकिस्तान के सियालकोट का रहने वाला है और इसकी उम्र महज 22 साल है।

Pakistan: मुस्लिम समुदाय में 3 या 4 शादियां करना आम (Ajab Gajab News) बात है। लेकिन आप ये सुनकर हैरान हो जाएंगे कि एक शख्स की तीन बीवियों द्वारा चौथी की खोज की जा रही है। ये शख्स पाकिस्तान के सियालकोट का (Ajab Gajab News) रहने वाला है और इसकी उम्र महज 22 साल है। इसकी पहले से ही तीन पत्नियां हैं। 

ये है दुनिया की सबसे महंगी चाय, एक चाय की कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

उनकी तीनों पत्नियां बेहद ही खुबसूरत (Ajab Gajab News) हैं। बता दें इस शख्स का नाम अदनान है और इसके 5 बच्चे भी हैं। अब अदनान की तीनों पत्नियां मिलकर उनके लिए चौथी पत्नी की तलाश कर रही है। वे ख़ुशी-ख़ुशी अपने पति की चौथी शादी कराना चाहती हैं। सियालकोट समेत पूरे पाकिस्तान में इस मामले की चर्चा हो रही है।

कब हुई थी अदनान की शादी-

जानकारी के मुताबिक अदनान की पहली शादी 16 साल की उम्र (Pakistan News) में हुई थी। दूसरी 20 की उम्र में और तीसरी पिछले साल हुई यानी 21 साल की उम्र में हुई थी। उसकी पत्नियों के नाम शुंभाल, शुबाना और शाहिदा है। अब तीनों बीवियां मिलकर चौथी बीवी की तलाशने में लगी हुई हैं। लेकिन इसके पीछे एक शर्त भी है कि लड़की का नाम उनकी तरह ही S अल्फाबेट से ही शुरू होना चाहिए। इसके पीछे अदनान और उसकी पत्नियों का मानना है कि इससे घर में खुशियां बनी रहती है, जैसे अब तक बनी हुई है। 

इस जानवर का जहर है कीमती, जानिए क्या है खास

आपको बता दें अदनान के घर में हर महीने करीब डेढ़ लाख पाकिस्तानी रुपए का खर्च (Pakistan News) आता है। जो परिवार के भरण पोषण और दूसरे कामों में खर्च होता है। आज के महंगाई के जमाने में एक शादी निभाना ही मुश्किल है। अदनान तो तीन-तीन संभाल रहे हैं और चौथी की तैयारी कर रहे हैं। अदनान की पहली बीवी शुंभाल से तीन और दूसरी शुबाना से दो बच्चे हैं। शुबाना के एक बच्चे को तीसरी बीवी शाहिदा ने गोद ले लिया है। हालांकि कई बार अदनान की तीनों पत्नियां यह आरोप जरूर लगाती है कि अदनान तीनों को पूरा वक्त नहीं दे पाते। 

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Azab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here