घर पर हो रहा था बोर तो किया ये काम, जानें कैसे बना करोड़पति

कोरोना वायरल की वजह से दुनिया में ज्यादातर लोग अपने घरों में कैद है। जब पूरी दुनिया में कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ था।

0
553
Ajab Gajab News
कोरोना वायरल की वजह से दुनिया में ज्यादातर लोग अपने घरों में कैद है। जब पूरी दुनिया में कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ था।

Ajab Gajab: कोरोना वायरल की वजह से दुनिया में ज्यादातर लोग अपने घरों में कैद है। जब पूरी दुनिया में कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ था, उस समय एक शख्स घर पर बैठे हुए करोड़पति बन गया। ये शख्स इंग्लैंड के पश्चिमी यॉर्कशायर का रहने वाला है। इसने लॉक डाउन में अपने बगीचे में खुदाई की थी, इस दौरान उनके हाथ खजाना (Ajab Gajab News) लग गया। 

लड़की ने तोड़ा कोरोना नियम, पुलिस वाले ने Kiss कर छोड़ा, हुआ सस्पेंड

बता दें 40 साल के John brashaw ने घर बैठे कमाल कर दिया। उन्होंने अपने गार्डन में खुदाई के बारे में सोचा और खुदाई करना शुरु कर दिया। इस दौरान उन्हें अपने गार्डन से साल 1950 की फॉर्ड कार का मलबा मिला। तब इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिय पर साझा की। जॉन ब्रैशॉ ने अपने गार्डन में गाड़ी मिलने पर कहा, ‘ये ऐसा कुछ नहीं है जो आप हर दिन पाते हैं, ये सचमुच मेरे बगीचे के बीच में है, मैं कार को बाहर निकालना चाहूंगा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ये हाथ से संभव होगा।’ 

इन देशों के पास सेना नहीं है…ऐसे करते हैं सीमा की सुरक्षा

जॉन (John brashaw) का कहना है कि,’मुझे बताया गया है कि विश्व युद्ध दो के आखिरी में गुप्त सेवा के लिए काम करने वाले लोगों की आमद थी। मैंने पहली बार में सोचा था कि ये एक पुरानी हवाई हमला का मलबा है, फिर मैंने छत को देखा और मैंने सोचा’ कार की छत को कौन दफनाएगा? फिर मैं दरवाजे पर, स्टीयरिंग व्हील पर खुदाई करता रहा और महसूस किया कि ये पंजीकरण प्लेट के साथ एक पूरी कार थी।’

जानकारी के अनुसार, John को जो कार मिली है वो 1950 के दौर में सड़कों पर चलती थीं और वो फोर्ड पॉप है। जॉन का कहना है कि वह इस कार को रिपेयर कर ‘एंटीक वस्तु’ के तौर पर अपने पास रखेंगे। इसे ये जाहिर होता है कि जॉन को एक खास खजाना मिल गया है। 

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Ajab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here