6 दोस्त बन गए करोड़पति, जिंदगी का पलट गया पासा

किस्मत कब खुल जाए इस बात का अंदाजा किसी को नही Ajab Gajab News होता। ऐसा ही कुछ हुआ है केरल के रहने वाले 6 दोस्तों के साथ।

0
1660
Ajab Gajab News
किस्मत कब खुल जाए इस बात का अंदाजा किसी को नही Ajab Gajab News होता। ऐसा ही कुछ हुआ है केरल रहने वाले 6 दोस्तों के साथ।

Kerala: इंसान की जिंदगी कब बदल जाए या किस्मत कब खुल जाए इस बात का अंदाजा किसी को नही (Ajab Gajab News) होता। ऐसा ही कुछ हुआ है केरल की एक ज्वेलरी शॉप में काम करने वाले 6 दोस्तों के साथ। ये सभी दोस्त सेल्समेन की नौकरी करते है। सेल्समेन की नौकरी करते- करते ये सभी मालामाल (Ajab Gajab News) हो गए। 

बच्ची के नाम अनोखा रिकॉर्ड दर्ज, जन्म के 27 साल बाद दुनिया में आई…

बता दें कुछ समय पहले ‘ओणम बंपर लॉटरी’ के नतीजे घोषित (Ajab Gajab News) हुए। 12 करोड़ के बंपर इनाम वाला यह लकी-ड्रॉ जीता टिकट न. TM160869 ने। दरअसल इन दोस्तों ने मजाक-मजाक में लॉटरी टिकट खरीद लिया। इन 6 खुशकिश्मत दोस्तों के नाम रॉनी, विवेक,राजीव,सुबीन थामस, रमजिन और राठिश है। इन्हें क्या पता था कि मजाक-मजाक में इन सब की लॉटरी लग जाएगी।

जैसे ही इन सभी दोस्तों को लॉटरी मिलने की खबर लगी तो ये सब बेहद खुश नजर आने लगे। ये काफी खुश है और जल्द से जल्द इन पैसों के मिलने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इतने पैसों का क्या करना है। इन्होंने अभी तक कुछ सोचा नहीं है। सभी 6 दोस्तों का कहना है कि अभी ये सभी ज्वेलरी स्टोर में काम करते रहेंगे और इन पैसों का क्या करना है ये भी सोंचते रहेंगे।

यहां शादी के लिए चुरानी होती है दूसरे की बीबी, वजह जान कर रह जाएंगे दंग

आपको बता दें 12 करोड़ वाली इस लॉटरी (Ajab Gajab News) के टैक्स वगैरह कटने के बाद भी इन लोगों के हाथ में लगभग 7 करोड़ आएंगे यानी ये सभी करोड़पति तो फिर भी बन ही जाएंगे। 300 रुपये वाली इस लॉटरी टिकट के दूसरे न. पर 50 लाख तो वहीं तीसरे न. पर 10 लाख का इनाम था।

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Ajab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here