16 पत्नियां और 151 बच्चे, पत्नियों को संतुष्ट करना ही इस शख्स का फुलटाइम जॉब

अफ्रीका के जिम्बाब्वे से एक अजब-गजब खबर सामने आई है। इस शख्स ने जनसंख्या पर कंट्रोल करने के बारे में सोचा ही नहीं।

0
476
Ajab-Gajab News
अफ्रीका के जिम्बाब्वे से एक अजब-गजब खबर सामने आई है। इस शख्स ने जनसंख्या पर कंट्रोल करने के बारे में सोचा ही नहीं।

Africa: जिम्बाब्वे से एक अजब-गजब (Ajab-Gajab News) खबर सामने आई है। इस शख्स ने जनसंख्या पर कंट्रोल करने के बारे में सोचा ही नहीं। यानी ये शख्स 151 बच्चों को पैदा कर चुका है। इसकी 16 पत्नियां है और 17वीं शादी करने करने जा रहा (Ajab-Gajab News) है। 66 साल के इस व्यक्ति का मन है कि वो 100 शादियां करे। 

जानिए International Nurses Day 2021 का इतिहास, इस साल की थीम और जरूरी बातें…

इस शख्स का नाम मिशेक न्यानदोरो (Michek Nyandoro) है। इसका फुलटाइम जॉब अपनी बीवियों को खुश रखना और उन्हें संतुष्ट करना है। इसकी उम्र 66 साल की है। लेकिन वो शादी कम उम्र की लड़कियों से करता है। आप सोच रहे होगे कि आखिर ऐसा क्यों तो हम आपको बता दें पुरानी पत्नियां बच्चे पैदा करने में सक्षम नहीं रहतीं। 

महिला का दावा… 50 बार एलियन कर चुके हैं किडनैप, दिए ये सबूत

बता दें मिशेक (Michek Nyandoro) अपनी जिंदगी बेहद ही लग्जरी अंदाज में जीते हैं। अपने बच्चों की जरूरतों को पूरा करते हैं और उनकी पत्नियां उनके लिए खाना बनाती है और इसके बदले में वह उनकी मनचाही चीजों को पूरा करते हैं। 151 बच्चों के पिता मिशेक का कहना है कि 100 पत्नियां और करीब 1000 बच्चे करना चाहते हैं। ये पॉलीगामी प्रोजेक्ट के तौर पर है, जोकि 1983 से ही मैंने शुरू किया और अपने मौत तक इसे जारी रखना होगा। 

अजब-गजब से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Ajab-Gazab News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here