14 साल का ये लड़का पत्रकार बन बटोर रहा है सुर्खियां, कई बड़े नेताओं के कर चुका है इंटरव्यू

गुरमीत का कहना है कि मेरे दादा जी का सपना था कि मैं समाज में अपना नाम बनाऊं। वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। मैंने इसी साल जनवरी में विडियो बनाना शुरू किया था और अब तक मैं 100 से ज्यादा इंटरव्यू कर चुका हूं।

0
822
14 का रिपोर्टर बना रहा सुर्खियां, दिग्गजों के कर चुका इंटरव्यू

नई दिल्ली। हरियाणा के विधानसभा चुनाव में इस बार 14 साल का एक पत्रकार काफी चर्चा बटोर रहा है। गुरमीत गोयत नाम का यह पत्रकार हरियाणा के बड़े-बड़े नेताओं का इंटरव्यू ले चुका है। अब गुरमीत गोयत पत्रकार का कहना है कि वह 2034 तक पत्रकारिता करेंगे और फिर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे।

अपनी पत्रकारिता के बारे में गुरमीत गोयत कहते हैं कि मैं 2034 तक पत्रकारिता करना चाहता हूं फिर चुनाव लड़ना चाहता हूं। मैं निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ूंगा। गुरमीत दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, जननायक जनता पार्टी की नेता नैना चौटाला और उनके बेटों दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला का भी इंटरव्यू कर चुके हैं।

दादा का था सपना- समाज में नाम कमाए पोता

गुरमीत गोयत ने कहा है कि मेरे दादा जी का सपना था कि मैं समाज में अपना नाम बनाऊं। वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। मुझे पछतावा है कि वह मुझे यह सब करते नहीं देख पाए। मैंने इसी साल जनवरी में विडियो बनाना शुरू किया था और अब तक मैं 100 से ज्यादा इंटरव्यू कर चुका हूं।

ये भी पढ़ें: PM मोदी की कांग्रेसी नेताओं को चेतावनी, बोले-गालियां इंपोर्ट कर लो…

उनके चैनल पर ही मौजूद एक वीडियो में जेजेपी नेता नैना चौटाला उनकी तारीफ करती हैं। नैना चौटाला ने गुरमीत से पूछा था कि वह स्कूल जाते हैं कि नहीं। इसपर गुरमीत ने कहा कि वह स्कूल भी जाते हैं और पत्रकारिता भी करते हैं। नेताओं से पूछने वाले सवालों में भी गुरमीत गोयत काफी गंभीर रहते हैं और उनके सवालों में भी काफी पैनापन रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here