सस्ते में Hyundai कार खरीदने का मौक, इस कार पर भारी डिस्कॉउंट

आपको बता दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है। इसके अलावा यह अलग-अलग राज्यों और डीलरशिप्स पर बदल सकता है।

0
912
Hyundai Offer
सस्ते में Hyundai कार खरीदने का मौक, इस कार पर भारी डिस्कॉउंट

Delhi: अगस्त माह में ह्यूंदै इंडिया (Hyundai India) Santro समेत कई गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट दे रही है। आपको बता दें कि दिल्ली में Hyundai Santro की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 4.57 लाख रुपये है। इस महीने ह्यूंदै (Hyundai Offer) की तरफ से Santro पर 45,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है, जहां ग्राहकों को इस हैचबैक पर कैश डिस्काउंट से लेकर एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस जैसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

भारत में लॉन्च हुई Triumph Street Triple R, इतनी है कीमत..

ह्यूंदै (Hyundai Offer) अपनी Santro कार के ERA वेरिएंट पर इस महीने कुल 35000 रुपये तक की छूट दे रही है। कंपनी की तरफ से दिए जा रहे डिस्काउंट ऑफर के तहत इसकी खरीद पर आपको 15,000 रुपये का कैश बोनस मिलेगा। वहीं, पुरानी कार के बदले नई Santro ERA खरीदने पर 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिलेगा। साथ ही कंपनी इस पर 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है।

लॉन्च हुआ सोशल डिस्टेंस वाला ई-स्कूटर

वही Hyundai Santro के दूसरे वेरिएंट्स पर कुल 45000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसमें 25,000 रुपये का कैश बोनस और 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट शामिल है। साथ ही इसपर भी कंपनी की तरफ से 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। आपको बता दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है। इसके अलावा यह अलग-अलग राज्यों और डीलरशिप्स पर बदल सकता है।

बजाज ‘चेतक’ स्कूटर की वापसी,जानिये इसके आकर्षक फीचर

अगर Hyundai Santro की परफॉर्मेंस की बात करें तो कार में 4-सिलेंडर, 1.1-लीटर का SOHC पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 5,500 आरपीएम पर 68 bhp का मैक्सिमम पावर और 4,500 आरपीएम पर 99 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। वही इसमें 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी चुनने को मिलता है।

India में Benelli Imperiale 400 बाइक लॉन्च, जानिए क्या कुछ है इसमें खास

साथ ही Hyundai Santro के फ्रंट में FrontMcPherson Strut सस्पेंशन दिया गया है। वहीं, इसके रियर में गैस टाइप के साथ कपल्ड टॉर्सन बीम एक्सेल सस्पेंशन मिलता है। तो वही Hyundai Santro के फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया गया है। और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। इसमे एक साथ पांच लोग बैठ सकते हैं। और इसमें 35 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक मिलता है। Hyundai Santro की लंबाई 3610 मिलीमीटर, चौड़ाई 1645 मिलीमीटर, ऊंचाई 1560 मिलीमीटर है। वहीं, इसका व्हीलबेस 2400 मिलीमीटर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here