Nokia का सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, कीमत 7000 रुपये से भी कम, पढ़ें

0
1451

Nokia: अगर आपके पास पैसे काम हो और एक अच्छा फोन की इच्छा हो तो आप के पास एक अच्छा ऑफर है दरअसल HMC GOBLE Company ने आज इंडिया की मार्केट में एंट्री लेवल सेग्मेंट में अपना नया स्मार्टफोन नोकिया C12 प्रो’ लॉन्च किया है। कंपनी ने फोन में Octa Core processor और 2GB वर्चुअल रैम और 6.3 इंच का HD+डिस्प्ले दिया।

Nokia C12 जल्दी होगा लॉन्च

HMD GOBLE Company ने Nokia C12 प्रो को दो मैमोरी वैरिएंट में लॉन्च किया है। इसके 2GB रैम + 64GB स्टोरेज की कीमत 6,999 रुपए और 3GB रैम + 64GB स्टोरेज की कीमत 7,499 रुपए रखी है। फोन के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

बायर्स फोन को लीडिंग ई-कॉमर्स साइट, Nokia.com और रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। नोकिया सी 12 लाइट मिंट, चारकोल और डार्क सियान कलर ऑप्शन के साथ अवेलेबल है।

डिटेल

1-नोकिया C12 प्रो स्मार्टफोन 2GB वर्चुअल रैम टेक्नोलॉजी से लैस है। इसके चलते फोन processor में बेस वैरिएंट की रैम की पावर को 4GB और बड़े वैरिएंट की रैंम की पावर को 5GB तक बढ़ाया जा सकता है।
2- फोन एंड्रॉयर 12 गो एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम पर वर्क करता है।
3- इस फोन में मैमोरी, इंटरनेट डाटा और बैटरी के कंज्यूम को कम करता है।
4- नोकिया सी 12 प्रो में 6.3 इंच की एचडी + वॉटड्रॉर नॉच डिस्प्ले है।
5- फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा मिलता है। फोन में नाइट और पोर्ट्रेट फोटोग्राफी के लिए इसके रियर पैनल पर 8MP कैमरा सेंसस दिया गया है।

आपको बता दे कि कंपनी ने 60 साल बाद अपने Logo में परिवर्तन किया है। पुराना Logo जहां डार्क ब्लू कलर से बना था, वहीं नए लोगों में टेक्स्ट को नीले रंग के साथ सफेद रंग में लिखा गया है। इसमें Nokia शब्द के सभी शब्द को नई शेप में यूज किया है। इसमें सभी का कुछ न कुछ अंश कटा है । ये लोगों 2024 में आने वाले फोन के साथ लॉन्च होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here