नए लुक के साथ जल्द सामने आएगी Mahindra Scorpio N, कीमत और फीचर्स जानिए

0
364
Mahindra Scorpio N
Mahindra Scorpio N

 Mahindra Scorpio N: महिंद्रा कंपनी अपनी फेमस गाड़ियों में से एक स्कॉर्पियो में बड़ा बदलाव करने जा रहा है। वह इसे एक नए अंदाज़ में पेश कर सकता है। आपको नई स्कॉर्पियो जल्द ही देखने को मिल जाएगी। नई महिंद्रा स्कॉर्पियो में एलईडी हेडलैंप के साथ सी-शेप एलईडी डीआरएल और एलईडी फॉग लैंप से लैस रहेगी। इसका लुक देखने में बेहद स्पोर्टी है जबकि इसकी फ्रंट ग्रिल इसे काफी बोल्ड बनाता है। स्कॉर्पियो के इनर स्पेस को भी बड़ा बनाया है और साथ ही इसमें कई नए फीचर भी देखने को मिलेंगे।

आने वाली नई Mahindra Scorpio N में आपको सनरूफ, ऑटोमेटिक ORVM,  छत पर साइड रेल्स और शार्क एंटीना जैसे फीचर्स दिखाई देंगे। वहीं कार के रियर में ब्रेक लाइट को डोर पर ऊपर की तरफ लगाया गया है। जबकि टेल लाइट भी सी-शेप में दी गई है। नई स्कॉर्पियो में मिडिल सीट बेंच के स्टाइल को भी बदला गया है। कंपनी ने नई स्कॉर्पियो में थर्ड लाइन की सीट पर जाने के लिए अलग से स्पेस दे दिया है।

नई स्कॉर्पियो 2.0-लीटर mStallion चार-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल और 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन से लैस है और ये इंजन XUV700 और Thar में भी लगे हुए हैं। इसके अलावा महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन यूनिट के साथ देखी जा सकेगी।

Mahindra Scorpio N का इंस्ट्रूमेंट कंसोल पूरी तरह से डिजिटल बनाया जाएगा। साथ ही टचस्क्रीन सिस्टम बड़े साइज का होगा और 8-इंच की टचस्क्रीन वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। नई स्कॉर्पियो इंटीरियर को और भी ज्यादा दमदार बनाया गया है। इस फीचर को हम पहले नई XUV700 में भी देख चुके हैं।

इतनी होगी कीमत

Mahindra Scorpio N में कई सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। सूत्रों के अनुसार नई कार की कीमत 14 लाख रुपये से 18 लाख रुपये तक हो सकती है। कंपनी 27 जून को Mahindra Scorpio N को लॉन्च करने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here