विजयदशमी के दिन कैसा रहेगा आपका दिन, जानिए यहां

0
42
क्या कहती है आपकी ग्रह चाल जानिये यहां..

मेष— आपका दिन सकारात्मक रहेगा। ऑफिस में बॉस के व्यवहार मित्रवत रहने से आपके चेहरे पर खुशी रहेगी। किसी नई योजना में काम करने का अवसर मिल सकता है। आपकी क्षमताओं में विस्तार होगा। नई संपत्ति खरीदने के योग प्रबल हैं। बस शाम के समय किसी के साथ झगड़ा करने से बचें।

वृषभ— छात्र-छात्राओं को नए मौके मिलने के योग बन रहे हैं। वहीं घर पर कोई मेहमान दस्तक दे सकता है। दांपत्य जीवन में झगड़े हो सकते हैं, लिहाजा बहसबाजी से बचें। विदेश से नौकरी के लिए ऑफर मिल सकता है। किसी धार्मिक आयोजन में भाग ले सकते हैं।

मिथुन— दिन बेहतर जाएगा, यह नहीं कहा जा सकता है। इसलिए नकारात्मक सोच से दूर रहें, क्योंकि इसका असर आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है। वहीं, ऑफिस या घर से बाहर, तुरंत प्रतिक्रया देने से बचें और संयम से काम लें। प्रेम-संबंधी रिश्तों में मधुर वाणी का प्रयोगा करें, नहीं तो रिश्तों में खटास आ सकती है। अनावश्यक खर्च से भी बचें। दिन सावधानी से बिताने की सलाह दी जाती है।

ये भी पढ़े: CM योगी ने दी सफाई, ‘खुशखबरी जल्द’ वाले अपने बयान का बताया मतलब

कर्क— आज आपका विशेष ध्यान घर की साजसज्जा पर ज्यादा रहेगा। महंगे आभूषण और फर्नीचर्स खरीदने का मन बना सकते हैं। घर में खुशहाली रहेगी। ऑफिस में हर किसी का व्यवहार अत्यंत विनम्र और सहयोगी रहेगा। दिन सुखदाई और आनंददायी रहने वाला है।

सिंह— आज आपके घर में कलह का माहौल रहेगा। ऑफिस में भी तनाव की स्थिति रहेगी, क्योंकि काम का बोझ बढ़ सकता है। लेकिन परिस्थितियां आपके अनुकूल रहने से आप पूरी लगन से काम पूरा कर लेंगे। आपकी चतुराई और कार्यकुशलता से विरोधियों का मनोबल गिरेगा। आज आपके कर्ज लेने की संभावना बन सकती है। माइग्रेन के रोगियों को सावधान रहना चाहिए।

ये भी पढ़े: बेटी को टॉयलेट में कराया था ब्रेस्टफीड, इस बालीवुड अभिनेत्री ने इंटरव्यू में किया जिक्र

कन्या— आज आप सृजनात्मक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। आज आपके द्वारा बनाई गई योजना भविष्य में बहुत अधिक लाभ पहुंचाएगी। ललित कला से जुड़े लोगों के लिए दिन नए अवसर साथ लाएगा। शेयर मार्केट से जुड़ी हुई एक्टिविटीज के लिए दिन अनुकूल है। प्रेम संबंध को सामजिक स्वीकृति मिल सकती है।

तुला— धन-संपत्ति के मामलों में नोंक-झोंक हो सकती है। आज का दिन तनावयुक्त रहने वाला है। आपका कोई करीबी मित्र इस दौरान आपकी काफी मदद कर सकता है। कार्यक्षेत्र में अनुकूलता रहेगी। लेन-देन में सावधानी बरतना उचित रहेगा।

ये भी पढ़े: पहले वीकेंड में फिल्म ‘वॉर’ ने की ताबड़तोड़ कमाई, 2019 की टॉप-5 फिल्मों में बनाई जगह

वृश्चिक— आज का दिन आपके लिए नये मौकों से भरा होगा। अपनी चंचल प्रवृत्तियों को त्यागकर इसका लाभ उठायें। आज आप जो भी कार्य करेंगे आपको सफलता प्राप्त होगी। प्रतिष्ठित और प्रभावशाली लोगों से संपर्क बनेंगे। कारोबारी संबंध मजबूत हो सकते हैं। रुके हुए कार्यों के पूरे होने की संभावना है।

धनु— धन के अनावश्यक खर्च को लेकर चिंता रहेगी। नयी समस्या सामने आ सकती है।  अपनी वाणी मीठी और विनम्र रखें। रूके हुए कार्य आज पूरे हो सकते है। अनावश्यक गतिविधियों से बचे थोड़ी सी चूक आपकी इज्जत को खतरे में डाल सकती है। बेवजह की बातों में पड़ने से भी खुद को बचायें।

मकर— परिवार के करीबी लोगों का सहयोग प्राप्त होगा। कारोबार में नये निवेश के लिए आज का दिन लाभदायक है। मन शांत और प्रफुलित रहेगा। परिवार और बच्चों के साथ अच्छा दिन बितायेंगे। आज नये व्यापारिक संबध के योग बन सकते हैं।

ये भी पढ़े: पाकिस्तानी गेंदबाज का दावा, मैंने खत्म किया वनडे-टी20 में गंभीर का करियर, फैन्स ने दिया करारा जवाब

कुम्भ— अपने शत्रुओं से सर्तक रहें। दफ्तर में नोंक-झोंक से बचे नही तो सहयोगी दिखा सकते आपको नीचा। अतिरिक्त कार्य से बचें। सेहत का भी रखें ख्याल।
घर को कोई इलेक्ट्रिकल उपकरण या वाहन आज खराब हो सकते हैं।

मीन—का स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबधो में खटास आ सकती है। सामजिक क्षेत्र में आपका सम्मान बढ़ेगा। कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है। नौकरीपेशा लोगों की आय बढ़ने के योग बन सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here