Horoscope 05 अप्रैल 2020 : कैसा रहेगा आज दिन, जानिए अपना राशिफल प्राइम न्यूज पर

0
345
RASHIPHAL

मेष, वृषभ, तुला और कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन लव लाइफ के लिहाज से काफी शानदार रहेगा. इन राशि वालों को अपने जीवनसाथी और पार्टनर का प्यार मिलेगा. वहीं मकर राशि वालों को अपने प्रेम और रिश्ते को अच्छे से निभाने के लिए क्रोध पर काबू रखने की जरूरत है.

मेष राशि: मेष राशि के जतकों का परिवार के प्रति समर्पण बढ़ेगा. जबकि अपने जीवनसाथी और घर के प्रति थोड़ी चिंता सता सकती है. जल्दीबाजी में किसी के बहकावे में आने से किसी प्रकार का फैसला न लें तो बेहतर रहेगा

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों की मित्रता घनिष्ठ होगी और संबंध पहले से बेहतर होंगे. मन में संतुष्टि का अहसास होगा. आध्यात्मिक चीज़ों की ओर आपका रुझान बढ़ेगा. जीवन में प्रेम रहेगा.

मिथुन राशि: कई चीज़ों को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है, लेकिन भाग्य आपका साथ दे रहा है. संबंधों में घनिष्ठता आएगी. वहीं, संबंधों द्वारा लाभ भी मिलेगा. अपने और परिवार के प्रति अधिक तनाव ना लें.

कर्क राशि: यदि अब तक मन में किसी प्रकार की दुविधा चल रही थी तो वो दूर होने की संभावना है. परिवार के सदस्यों के साथ सामंजस्य बना रहेगा. मन में एक संपूर्णता महसूस होगी.

सिंह राशि : सिंह राशि के जातकों के मन में मज़बूती महसूस होगी, लेकिन छोटी बातों को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है. परिवार के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे. पत्नी या जीवनसाथी का भी भरपूर सहयोग मिलेगा.

कन्या राशि: मानसिक चिंता सता सकती है. घर से जुड़ा कोई जरूरी फैसला ले सकते हैं. काफी देर घर में समय बिताने की वजह से आपका मन विचलित हो सकता है, लेकिन परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के प्रति प्रेम बना रहेगा.

तुला राशि: बदलाव के प्रति आपका समर्पण बढ़ेगा. आप अपने जीवनसाथी और संतान के प्रति अहम निर्णय लेंगे. किसी प्रकार की दुविधा अगर मन में चल रही है तो उसे निकालने की कोशिश करें. प्रेम संबंधों में सुधार होगा. कार्य के प्रति समर्पण बढ़ेगा.

वृश्चिक राशि: जीवनसाथी के साथ प्रेम संबंध बहुत अच्छे रहेंगे. किसी भी प्रकार की चिंता नहीं रहेगी. शुक्र की आपकी राशि पर सप्तम दृष्टि बहुत लाभकारी है. इसके साथ ही प्रेम संबंधों को जितना सुलझाएं उतना बेहतर रहेगा.

धनु राशि: कुछ बातों को लेकर दुविधा हो सकती है, लेकिन वाणी से लाभ मिलेगा. अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएं और अच्छी बातें करें. किसी प्रकार की कठोर बातों को अपनी वाणी पर ना लाएं. जीवनसाथी के साथ प्रेम बढ़ा रहेगा.

मकर राशि: मन में कई प्रकार के ख़्याल आ रहे होंगे, लेकिन कई चीज़ों पर आप बहुत गंभीरता से निर्णय ले पाएंगे. परिवार और जीवनसाथी के प्रति समर्पण रहेगा. बहुत अधिक क्रोध से आपको नुकसान हो सकता है.

कुम्भ राशि: जीवनसाथी के साथ आपके संबंध बहुत मज़बूत होंगे. आज आपको अपनी वाणी पर थोड़ा सा संयम बरतने की जरूरत है. किसी से मतभेद न हो इसका विशेष ध्यान रखें.

मीन राशि: कुछ चीज़ों को आप बहुत अच्छे से संतुलित कर पाएंगे. परिवार से जुड़ी समस्याओं का खत्म होंगी. लेकिन मानसिक तनाव बना रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here