Horoscope 17 January 2022: जानें मेष से मीन तक सभी राशियों का हाल, नौकरी और बिजनेस से जुड़ी परेशानियां होंगी दूर

0
317
Horoscope Today
Horoscope 17 January 2022: जानें मेष से मीन तक सभी राशियों का हाल, नौकरी और बिजनेस से जुड़ी परेशानियां होंगी दूर

Horoscope 17 January 2022: पंचांग के अनुसार आज 17 जनवरी 2022 सोमवार को पौष मास की शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा की तिथि है. आज आपके लिए कैसा रहेगा. जानते हैं मेष से मीन राशि तक के लोगों का राशिफल.आज का दिन आप के लिए कैसा रहेगा, आइए जानते हैं, सभी राशियों का राशिफल.

मेष- मेष राशि वालों को आज के दिन अफवाह से बचकर रहना होगा. किसी भी प्रकार के एडवर्टाइजमेंट के चक्कर से दूर रहने की कोशिश करें. आय में वृद्धि होगी, ऑफिस में सैलरी बढ़ने की संभावना है. आपका परफॉर्मेंस ऑफिस में अच्छा होगा जिससे बॉस सहयोगियों से आपके काम की वाहवाही करेंगे.

वृष- आज के दिन प्रसन्नता को महसूस करेंगे. मन धार्मिक कार्यों की ओर आकर्षित होगा. गरीबों और जरूरतमंदों को कुछ दान पुण्य करें, वर्तमान में उनका आर्शीवाद आपको अनुकूल प्रभाव देगा. जो भी कार्य करें बड़ी सावधानी से करें अन्यथा भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. ऑफिशियल वर्क लोड बढ़ता नजर आ रहा है.

मिथुन- आज का दिन आपके लिए मिश्रित फल देने वाला है. आधे-अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए समय अच्छा है. विदेशी कंपनियों में नौकरी करने वालों को अच्छा लाभ मिल सकता है. व्यापारी वर्ग मुनाफे से ज्यादा स्टॉक को निकालने में जोर दें.

कर्क- कर्क राशि वालों को आज निवेश से लाभ होगा. यदि काफी दिनों से किसी भी क्षेत्र में पैसा लगाने को सोच रहे हैं तो उससे भविष्य में बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे. बॉस व उच्चाधिकारी कार्यों की समीक्षा ले सकते हैं, व्यापारियों का माल फंस सकता है, ऐसे में अत्यधिक माल का स्टॉक न करें.

सिंह- सिंह राशि वालों की झोली में आज प्रसन्नता गिर सकती है. कोई भी प्रयोजन आपके जीवन में खुशियों का आगमन कर सकता है. पेंडिंग कार्यों को निपटाने पर जोर देना चाहिए. भूमि-भवन का कारोबार करने वाले सजग रहें, भारी नुकसान होने की आशंका है. विद्यार्थी वर्ग यदि किसी प्रतियोगिता में शामिल हो रहे हैं या हो चुके हैं उसमें अच्छी सफलता प्राप्त होगी.

कन्या- आज के दिन लक एंड लेबर दोनों का भरपूर साथ मिलेगा. आपको हर काम में अधिक मेहनत करनी पड़ेगी, जिसका फल भी प्राप्त होगा. आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है, जिसको लेकर मानसिक तनाव न लें. ऑफिस की गुप्त बातों को किसी अन्य से शेयर न करें, नहीं तो नौकरी पर बात आ सकती है. छोटे व्यापारियों को लाभ होगा.

तुला- तुला राशि वालों को आज के दिन अधिक से अधिक कठिन परिश्रम करना होगा, तो वहीं दूसरी ओर लापरवाही नुकसान दे सकती है. यदि ऑफिस में कोई जिम्मेदारी आपको मिले तो इसमें बिल्कुल भी कोताही न बरतें. परिवार, समाज हो या व्यापार सभी क्षेत्रों कर्तव्य का निर्वाह बढ़-चढ़ करें, इससे आपके मान-सम्मान और यश की वृद्धि होगी.

वृश्चिक- अध्ययन व कोई कोर्स करने का प्लान करने वालों को आज के दिन से श्रीगणेश कर देना चाहिए. दान पुण्य भविष्य में भाग्य को बढ़ाने वाले होंगे. सहयोगी के साथ टू द प्वाइंट बात करें. अन्यथा आपकी बात का बतंगड़ बनते देर नहीं लगेगी.

धनु- आज के दिन धर्म-कर्म के काम में मन लगाना चाहिए. जरूरतमंद की सहायता करें. उनका आर्शीवाद आपको अच्छे लाभ दिलाने वाला होगा. ऑफिशियल वर्क को प्रोफेशनल तरीके से पूरा करें. जिससे काम भी समय से होगा और वर्क परफॉर्मेंस भी अच्छी रहेगी. क्रॉकरी से संबंधित कारोबार करने वालों को लाभ होगा.

मकर- आज के दिन ऑफिशियल वर्कलोड अधिक रहेगा. अपने काम को पूरी जिम्मेदारी और लगन से करें. आपके द्वारा किए गए कामो की सराहना सहयोगियों के समक्ष बॉस कर सकते हैं. आर्थिक मामलों में दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापारियों के आय में वृद्धि होगी. व्यापार में मनचाहे लाभ मिलने की संभावना बनती नजर आ रही है.

कुंभ- आज के दिन सलाह है कि उतना ही बोले जितने की आवश्यकता है. मन में यदि कुछ नया करने को सोच रहे हैं तो दिन इसके लिए बहुत अच्छा साबित होने वाला है. ऑफिस के अनुशासन तोड़ने से बचें अन्यथा आपकी छवि बॉस और सहयोगियों के सामने खराब हो सकती है.

मीन- मीन राशि वालों को आज चिंता मुक्त रहना चाहिए. मौज मस्ती के साथ दिन बिताया जाएं तो सकारात्मक ऊर्जा को महसूस करेंगे. यदि पढ़ाई को विराम दे रखा हैं तो ज्ञानार्जन के लिए सोच सकते हैं. इसकी शुरुआत करने के लिए दिन उपयुक्त है. थोड़ी सी भी समस्या होने पर डॉक्टर से परामर्श लें ले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here