नौकरी में मिलेगी तरक्की या बनेंगे धन योग, पढ़ें आज का राशिफल

0
50
Horoscope 5 August
Horoscope 5 August

Horoscope 5 August: आज का राशिफल आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं की जानकारी देगा। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं। दैनिक राशिफल से आप हर परिस्थिति के लिए तैयार हो सकते हैं।

मेष राशि

मेष राशि वाले आज अपनी रोज़मर्रा की जरूरी चीज़ों की खरीदारी कर सकते हैं। किसी अधिकारी या फिर रिश्तेदार के कारण आपको तनाव हो सकता है। धन की लेन-देन सावधानी से और गुप्त तरीके से करें। ससुराल पक्ष से आज आपको लाभ मिलेगा। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतने की जरूरत।

वृष राशि

राजनीतिक मैदान में काम करने वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है। जनसभाएं करने का मौका मिलेगा, लंबे समय से चल रही किसी कानूनी लड़ाई में जीत मिलेगी। पिताजी का पुराना कष्ट आज बढ़ सकता है। भाई-बहनों से अनबन हो सकती है। विवाह योग्य वाले लोगों के लिए शादी के अच्छे प्रस्ताव आएंगे।

मिथुन राशि 

आज के दिन आपकी व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और नए आईडिया के कारण आपका व्यवसाय तुरंत आगे बढ़ेगा और आपको लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला आपके बहुत काम आएगी। सरकारी नौकरी में काम करे रहे लोगों को महिला मित्रों से सावधान रहना होगा, नहीं तो वो आपका कोई नुकसान करवा सकती है।

कर्क राशि

आज का दिन फलदायक रहेगा। पारिवार में कलह आपके लिए परेशानी (Horoscope 5 August) बनेगी। अनायास खर्चों से बचें। प्रेम जीवन में चल रहा विरोध खत्म होगा। विद्यार्थी परीक्षा के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। अगर आप नौकरी करते हैं, तो आपके ऊपर कुछ जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है और व्यवसाय कर रहे लोग अपने प्रॉफिट को लेकर खुश रहेंगे।

सिंह राशि

आज आपके प्रभाव और प्रताप में बढ़ोतरी होगी। घर से या बाहर से आपको उपहार और सम्मान मिल सकता है जिससे आपके परिवार के सभी लोग खुश रहेंगे। आज आपकी संतान सामाजिक काम करेगी जिससे आपकी प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। किसी खास से भेंट हो सकती है, दोस्तों के साथ पार्टी में जा सकते हैं।

कन्या राशि

आज आप पर खर्च का बोझ बढ़ सकता है जिससे चिंता होगी। आज आपको मजबूरी के कारण भी कुछ खर्चे करने पड़ सकते हैं। व्यापार करने के लिए कोशिश करने वाले लोगों को सफलता जरूर मिलेगी। नौकरी के लिए कोशिश करने वाले लोगों को आज कोई शुभ सूचना मिल सकती है। इस सूचना के कारण आपके विरोधी लोग भी पैदा हो सकते हैं इसलिए सावधान रहने की जरूरत है।

तुला राशि

आज के दिन आपका मान और प्रतिष्ठा बढ़ेगा। आप खुद से ज्यादा दूसरों के कामों की चिंता करेंगे। सामाजिक क्षेत्रों में काम कर रहे लोग आज अपने कामों से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे। अपने काम के कारण उन्हें कोई नया पद भी सौंपा जा सकता है। आय और व्यय में संतुलन बनाए रखने की जरूरत।

वृश्चिक राशि

पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। चोरी से बचने के लिए कीमती सामानों की सुरक्षा करने की जरूरत है। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य पाकर आपकी काफी सारी समस्याएं हल होंगी। विद्यार्थी अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे।

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए फलदायक है। दिया गया उधार आज आपको वापस मिल सकता है। संतान के करियर में आ रही समस्या आपकी परेशानी का कारण बनेगी। परिवार के लोगों के रुखे व्यवहार से परेशान हो सकता है। आपके पिताजी आज आपको कोई जिम्मेदारी सौंपी सकते हैं, जिसे आप समय रहते पूरा करेंगे। आपको बिजनेस में किसी पर भी आंखें मूंद कर भरोसा नहीं करना है, नहीं तो वो आपको धोखा दे सकता है।

मकर राशि

आज स्वास्थ्य को लेकर परेशानी हो सकती है। स्वास्थ्य की समस्याओं को नज़रंदाज़ करना नुकसान का कारण बन सकता है इसलिए किसी डॉक्टर से परामर्श लें। बिजनेस कर रहे लोगों को धन की समस्या हो सकती है। मनोरंजन के कई अवसर मिलेगी, बुद्धि का इस्तेमाल करके आप अपने विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकते हैं। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए उनकी वाणी उनको मान सम्मान दिला सकती है।

कुंभ राशि

आर्थिक नज़रिए से आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। घर के बाहर आपको (Horoscope 5 August) किसी भी लड़ाई झगड़े से बचने की कोशिश करनी होगी, नहीं तो वो कानूनी हो सकता है। विदेशों से आयात-निर्यात का व्यवसाय कर रहे लोग किसी गलत व्यक्ति की बातों में फंस सकते हैं, इसलिए उन्हें सावधान रहने की जरूरत है। ससुराल पक्ष से भी आपको धन लाभ मिलता सकता है। इस लाभ से आपकी आर्थिक स्थिति और मजबूत होगी।

मीन राशि

स्वास्थ्य को लेकर उदासीन रहेंगे। भाषा पर संयम रखने की जरूरत, नहीं तो कोई विवाद खड़ा हो सकता है। रोजगार के लिए लंबे समय से कोशिश कर रहे लोगों के लिए कोई शुभ सूचना मिल सकती है। माताजी के साथ कुछ समय अकेले बिताने का मौका मिलेगा, दोस्तों के साथ किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं, लेकिन विद्यार्थी अपनी परीक्षा की तैयारी में जुटे नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here