जानें इन राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा

सूर्य ग्रहण के बाद से कई राशियों में फेरबदल होता दिखाई दे रहा है। खासकर एक हफ्ते से कुछ ज्यादा ही बदलाव देखने को मिले है।

0
269
Aaj Ka Rashifal
सूर्य ग्रहण के बाद से कई राशियों में फेरबदल होता दिखाई दे रहा है। खासकर एक हफ्ते से कुछ ज्यादा ही बदलाव देखने को मिले है।

New Delhi: सूर्य ग्रहण के बाद से कई राशियों (Aaj Ka Rashifal) में फेरबदल होता दिखाई दे रहा है। खासकर एक हफ्ते से कुछ ज्यादा ही बदलाव देखने को मिले है। आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है और आपको क्या-कुछ देने वाला है। साथ ही क्या क्या फायदेमंद रहेगा और परेशानियों (Aaj Ka Rashifal)  से बचने के लिए कौन-कौन सी सावधानियां रखनी होगी जानिएं सब कुछ-

इन 5 राशियों के लिए शुभ है शनिवार, जानें कैसा होगा आपका दिन

मेष-
इस राशि के जो लोग जॉब करते है या बिजनेस करते है, उनके लिए बहुत ज्यादा अच्छा दिन है। यानी आज के दिन कार्यक्षेत्र में स्थिति बहुत अच्छी बनी हुई है। अहम बात ये है कि किसी से फालतू विवाद में ना उलझें। आपके आसपास कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे। परिस्थिति के अनुसार खुद को बदलना पड़ा सकता है। और परिवार का ख्याल रखना पड़ सकता है।

वृषभ-
इस सप्ताह इस राशि के जातकों को शुरुआत में सेहत से जुड़ी कोई परेशानी हो सकती है। भाइयों से फायदा मिल सकता है। साथ ही यात्रा पर जाने का योग बन रहा है। तो अगर आप कोई नई जगह जाना चाहते है तो ये समय आपके लिए अच्छा है। बता दें परिजनों के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा भी कर सकते हैं। आज के दिन आपको अपने गुस्से पर कंट्रोल रखना होगा।

मिथुन-
आज का दिन आपके लिए बेहद खास है। आज आप सभी मुश्किलों से निजात पा सकते है। सरकारी कामकाज में भी सफलता के योग बने रहेंगे। किए गए निवेशों से आपको फायदा मिल सकता है। जीवनसाथी का साथ जरुर मिलेगा। आज के दिन सेहत का ध्यान रखना जरुरी है, क्योंकि सिरदर्द की परेशानी हो सकती है।

कर्क-
इस सप्ताह इस राशि के जातकों को शारीरिक और मानसिक परेशानी बनी रह सकती है। जीवनसाथी का सहयोग आपके लिए मददगार रहेगा। व्यापार से संबंधित कोई योजना आपको मिल सकती है। अपनी वाणी पर संयम रखना वरना अपनों को दुखी कर सकते है। आज से धन से जुड़ी दिक्कते कम हो सकती है।

सिंह-
आज के दिन भाग्य के सहयोग के चलते किसी कार्य में सफलता की मिल सकती है। अगर आपको कोई नया काम करने को मिले तो जरुर करें। संतान से सुख मिलेगा। धन संबंधी कोई लाभ आपको मिल सकता है। सेहत को लेकर परेशानी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में लाभ जरुर मिलेगा। जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा।

कन्या-
शुरुआती दिनों में कुछ शारीरिक तकलीफ हो सकती है। इस हफ्ते की गई यात्रा आपको लाभ देगी। लेखन या साहित्य के कार्यो से भी लाभ प्राप्त हो सकते हैं। किसी प्रकार के अटके कार्य इस हफ्ते पूरे हो सकते हैं। घर में किसी तरह के नए सामान की आप खरीदारी कर सकते हैं। वैवाहिक जीवन सामान्य बना रहेगा।

तुला-
तुला राशि के जातकों के मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है। इस हफ्ते कामकाज को लेकर आप ज्यादा बीजी रह सकते है। सेहत के लिहाज से देखा जाए तो ब्लड प्रेशर और शुगर के मरीज परेशान हो सकते हैं। यात्रा पर जाना पड़ सकता है। प्रेम-संबंध के लिहाज से रविवार का दिन आपका लिए अच्छा साबित होने जा रहा है।

वृश्चिक-
आपकी आय में अचानक वृद्धि के योग बन सकते हैं। कार्यक्षेत्र में लोगों पर आपका प्रभाव बना रहेगा। अधिकारी वर्ग के लोग आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे. वाणी व्यवहार पर संयम रखना आपको लाभ दिला सकता है। पारिवारिक माहौल अच्छा बना रहेगा।

धनु-
आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और आप अपने सारे कार्य आसानी से पूर्ण कर पाएंगे. इस हफ्ते आपके कार्यक्षेत्र तथा परिवार में प्रसन्नता भरा वातावरण बना रहेगा. धन लाभ के लिए यह हफ्ता उत्तम फल देने वाला बना रहेगा। आप वैवाहिक सुख का आनंद उठाएंगे।

मकर-
शुरुआत दौड़भाग के साथ हो सकती है। कामकाज को लेकर आप इस हफ्ते अधिक मेहनत करते नजर आएंगे। उच्च अधिकारियों से आपके संबंध अच्छे व मधुर बने रहेंगे। व्यापारी वर्ग को कोई लाभ मिल सकता है. जीवनसाथी से लाभ मिलेगा। आपका कहीं फंसा हुआ पैसा आपको मिल सकता है।

कुंभ-
धन संबंधी मसलों को लेकर आप जो प्रयास करेंगे, उसमें सफलता मिल सकती है। आप किसी यात्रा की योजना बना सकते हैं। जीवनसाथी के साथ तालमेल अच्छा बना रहेगा। कार्य क्षेत्र से संबंधित शुभ समाचार मिलेंगे तथा धन लाभ को लेकर स्थितियां अच्छी बनी रहेगी।

मीन-
आपको कार्यक्षेत्र में कार्यो को लेकर अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। कार्यों को लेकर अगर कोई समस्या बनी हुई थी तो वह समाप्त होगी। आपको आय के नए मार्ग मिल सकते हैं। किया गया पुराना कोई निवेश आपको लाभ दे सकता है। हफ्ते के आखिरी भाग में सेहत का ध्यान रखें।

राशिफल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Astrology News In Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here