22 अक्टूबर राशिफल: मंगलवार के दिन इन 4 राशियों पर मेहरबान हैं बजरंगबली, हर संकट को करेंगे दूर

मेष- इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शुभ रहने वाला है। हालांकि, इस राशि वालों को सलाह दी जाती है कि वह खुद से किसी वाद-विवाद में न पड़े। सोच-समझकर ही किसी कार्य को करें अन्यथा आपको बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। व्यापार की दृष्टि से आज का दिन बेहतर रहेगा।

0
720

मेष: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शुभ रहने वाला है। हालांकि, इस राशि वालों को सलाह दी जाती है कि वह खुद से किसी वाद-विवाद में न पड़े। सोच-समझकर ही किसी कार्य को करें अन्यथा आपको बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। व्यापार की दृष्टि से आज का दिन बेहतर रहेगा।

वृषभ: आज का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए मंगलमय रहेगा। पराक्रम के योग बन रहे हैं। कार्यस्थल पर आपके कार्य की सराहना होगी। परिजनों के साथ मतभेद हो सकते हैं, अत: सावधान रहें। वाणी पर नियंत्रण रखें।

मिथुन: इस राशि के जातकों को अचानक धन लाभ हो सकता है। आज के दिन किसी नए कार्य को करना शुभ रहेगा। आज आपको और आपकी बातों को महत्व दिया जाएगा। आज आपके द्वारा लिए गए निर्णय सही साबित होंगे।

कर्क: आज के दिन इस राशि के जातक यात्रा कर सकते हैं। कर्क राशि के जातकों को आज भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। सितारे आपके साथ हैं। परिजनों के साथ आज अच्छा समय बिताएंगे। किसी नए कार्य को आरंभ करना शुभ रहेगा।

सिंह: इस राशि के जातकों का आज का दिन मिश्रित फलदायी रहेगा। खर्च सोच समझकर करना होगा। यात्रा के योग बन रहे हैं। हालांकि, यात्रा के दौरान स्थिति कष्टदायक हो सकती है। आज के दिन दान देना आपके लिए हितकर होगा।

कन्या: आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए मंगलमय रहेगा। आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आज आपके कार्यों में आने वाली बाधाएं खुद ही दूर हो जाएंगी। शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं।

तुला: कार्य की दृष्टि से आज का दिन तुला राशि के लिए शुभ रहेगा। शुभ समाचार मिल सकता है। कार्यस्थल पर आपके कार्य की प्रशंसा की जाएगी। वाणी पर नियंत्रण रखें अन्यथा किसी विवाद में पड़ सकते हैं।

वृश्चिक: आज सितारे आप पर मेहरबान हैं, भाग्य आपका पूरा साथ देगा। किसी धार्मिक स्थल की यात्रा कर सकते हैं। आज परिजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा। मित्रजनों से मुलाकात होने से मन प्रसन्न रहेगा।

धनु: आज आपका दिन मिश्रित फलदायी रहने वाला है। यात्रा करते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है, अन्यथा कोई हादसा हो सकता है। सोच-समझकर खर्च करें और स्वास्थ्य की ध्यान रखें।

मकर: इस राशि के अविवाहित जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है। विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। नए संपर्क बनेंगे जिनसे आपको आने वाले समय में लाभ होगा। परिजनों के साथ अच्छा और आनन्दपूर्वक समय बिताएंगे।

कुंभ: इस राशि के जातकों को आज अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। कोई शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक दृष्टि से दिन शुभ रहेगा।

मीन: आज आपको अपनी योग्यता के अनुसार कार्य मिलेगा और मान-सम्मान बढ़ेगा। संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है। दांपत्य जीवन सुखपूर्वक बीतेगा।। आज भाग्य आपका साथ देने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here