अमिताभ किया खुलासा, बॉलीवुड की शादियों के लिफाफे में रखे जाते हैं इतनें रुपये

0
29
फाइल फोटो।

जाने-माने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 10वां सीजन अब खत्म हो चुका है. वहीं, इस शो के ग्रैंड फिनाले में बिग-बी अमिताभ बच्चन ने एक बहुत बड़ा राज खोला, जो शायद ही आपको पता हो. जैसा कि हम सभी इस बात को जानते हैं कि इस साल बॉलीवुड के कई सितारों ने शादी की है. वहीं, क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में शादी के लिफाफे में कितने रूपये दिए जाते हैं ? तो आइए जानते हैं…

दरअसल, KBC 10 के ग्रैंड फिनाले में आए कपिल शर्मा ने जब अमिताभ को अपनी शादी में आने के लिए आमंत्रित किया तभी बॉलीवुड शादी की बातचीत शुरू हो गई. इसी बातचीत के दौरान अमिताभ ने कपिल को बताया कि बॉलीवुड में शगुन के लिफाफे की एक रस्म है, जो बहुत पहले से चली आ रही है. अमिताभ ने बताया कि काफी पहले से शगुन के लिफाफे में 101 रुपए रखने का चलन शुरू हुआ और ये चलन आज भी जारी है. बड़े से लेकर छोटे तक सभी कलाकारों के लिए एक ही सीमा तय है.

बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ का मानना है कि इस चलन के चलते एकरूपता भी आई और किसी को हिचक भी नहीं होती. बिगबी ने बताया कि वे अक्सर अपने साथ एक बड़ा गुलदस्ता ले जाना पसंद करते हैं. लेकिन जया बच्चन इसे पसंद नहीं करतीं क्योंकि वे मानती हैं कि गुलदस्ते फेंक दिए जाते हैं. वहीं, अमिताभ इसे एक अच्छा दिखावा मानते हैं और कहते हैं कि भले ही आप ‘लिफाफा’ दें या नहीं, आपने गुलदस्ता दिया यही खास हो जाता है. अब देखना दिलचस्प है कि अमिताभ प्रियंका की शादी में लिफाफा लेकर जाते हैं या गुलदस्ता?

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here