10 महीने में महिला ने दिया 3 बच्चों को जन्म, पति से हुआ ब्रेकअप

हर रोज़ कुछ न कुछ चौका देने वाली खबरें सामने आती है जिससे हम गहरी सोच में पड़ जाते है। हाल ही में एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है

0
555
Pregnancy
10 महीने में महिला ने दिया 3 बच्चों को जन्म, पति से हुआ ब्रेकअप

हर रोज़ कुछ न कुछ चौका देने वाली खबरें सामने आती है जिससे हम गहरी सोच में पड़ जाते है। हाल ही में एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां UK में 23 साल की महिला शैरना स्मिथ (Sharna Smith) ने 10 महीने (10 Months) के अंदर 2 बार प्रेग्नेंट (Pregnant) हुई और तीन बच्चों को जन्म दिया। ये सुनने के बाद बहुत से लोग गहरी सोच में है की आखिर ये हुआ कैसे है ? महिला ने एक ही बार में तीन बच्चों को जन्म नहीं दिया है, बल्कि 10 महीने के अंदर उसने पहले एक बच्चे को फिर जुड़वां (Twins) बच्चों को जन्म दिया।

दरअसल बात ये है की महिला ने एक ही बार में तीन बच्चों को जन्म नहीं दिया है, बल्कि 10 महीने के अंदर उसने पहले एक बच्चे को फिर जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। शैरना स्मिथ (Sharna Smith) ने साल 2020 में 6 जनवरी को अपने पहले बेटे को जन्म दिया। इसके बाद वो फिर से प्रेग्नेंट हुईं और 30 अक्टूबर को जुड़वां बेटियों को जन्म दिया। शैरना ने बताया कि जब उनका बेटा तीन महीने का था तो उस वक्त उन्हें पता चला कि वो दोबारा से प्रेग्नेंट हैं। शैरना ने बताया कि वो अपनी दोबारा प्रेग्नेंसी की खबर को सुनकर हैरान थीं। इसके बाद जब वो अस्पताल चेकअप के लिए पहुंची तो पता चला कि वो जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं।

पति से ब्रेकअप के बाद भी शैरना ने तीनों बच्चों को संभाला

सभी के लिए हैरान कर देने वाले इस मामले का खुलासा खुद शैरना ने ही किया है। उन्होंने बताया कि मैं डॉक्टरों की बात सुनकर काफी हैरान थी। शैरना ने बताया कि जब मुझे इस बारे में पता चला तो उस वक्त मेरे पति से मेरा ब्रेकअप हो चुका था, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने तीनों बच्चों को पाला और अब एक साल के बाद भी वो अपने बच्चों के साथ खुश हैं।

Also Read: 17 साल की लड़की के पेट से निकला दो किलो बाल, डॉक्टरों ने क्या कहा…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here