गुटखा बेचने वाले का वीडियो वायरल, बोला- ‘गुटखा खाओ और कैंसर बुलाओ’

अपना सामना किसी को बेचना इतना आसान नहीं होता। लेकिन इस शख्स ने अपनी मार्केटिंग को अलग अंदाज में की है।

0
458
Viral Video of Gutkha Vendor
अपना सामना किसी को बेचना इतना आसान नहीं होता। लेकिन इस शख्स ने अपनी मार्केटिंग को अलग अंदाज में की है।

आपने बहुत से सेल्स मेन (Viral Video of Gutkha Vendor) को अपना सामान बेचते हुए देखा होगा, लेकिन ऐसा शख्स कभी नहीं देखा होगा। वैसे तो अपना सामना किसी को बेचना इतना आसान नहीं होता। लेकिन इस शख्स ने अपनी मार्केटिंग को अलग अंदाज में की है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें गुटखा बेचने वाला एक शख्स नजर आ रहा है।

ये शख्स बुराई करके बेच रहा गुटखा

ज्यादातर आपने देखा होगा अपने सामान को बेचने के लिए अच्छी बातें बताते है। लेकिन ये शख्स गुटखे की बुराई कर रहा है। वो इससे होने वाले नुकसान बता रहा है और फिर लोगों से कह रहा है कि अगर वे इतना नुकसान उठाने के लिए तैयार हैं तो गुटखा ज़रूर खरीदें।

‘मरना हो तो मेरा गुटखा खाओ’

ये वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video of Gutkha Vendor) पर इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि शख्स ने गुटखे की बुराई की है। वायरल वीडियो में जोर-जोर से चिल्ला कर कह रहा है कि गुटखा खाओ और कैंसर बुलाओ। इतना ही नहीं वो ये भी कहता है कि घर के जो नशेड़ी हैं, यहां आकर मेरा गुटखा जरूर खरीदें। जिन्हें अपनी जिंदगी से प्यार नहीं है या जल्द मौत के बारे में सोच रहे है वो गुटखा जरूर खाए। गुटखा बेचने के इस अजीबोगरीब तरीके को देखकर लोग हंस रहे है। गुटखे को साफतौर पर ज़हर कह रहा था। 

मजेदार कैप्शन के साथ बेच रहा गुटखा

इस वीडियो को 1992 बैच के आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा (Rupin Sharma) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है कि गुटखा मार्केटिंग (Marketting with Warning) विद वॉर्निंग। इस वीडियो को अब तक 9000 से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है। लोग इस पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि इस आदमी का मार्केटिंग स्टाइल काफी अच्छा है। कुछ लोगों ने लिखा भारत में टेलेंट की कमी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here