पिता के शव के सामने ही लड़की को करने लगा प्रपोज़, फिर आगे क्या हुआ जानिए

0
39
Image Source-Navbharat Times

मोहब्बत नाम से बखूबी वाकिफ होंगे सभी लोग। कब किसको किससे हो जाए यह कोई नहीं जानता और वहीँ जब प्रपोज़ (Propose) करने की बात आ जाए तो हर कोई नए-नए तरीके ढूंढता है, और अंत में एक ऐसा समय आता है जब आदमी प्रपोज़ (Propose) कर ही देता है। उसे फर्क नहीं पड़ता है कि समय कैसा है माहौल कैसा है उसे बस अपने प्रपोज़ (Propose) करने से मतलब है। वक्त की नज़ाकत को दरकिनार करते हुए उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आगे क्या होगा, एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति ने एक लड़की को ऐसे समय पर प्रपोज़ (Propose) किया हैं, जब उसके पिता की मृत्यु हो गई थी और सब रो रहे थे।

लड़का था पादरी

सही सुना आपने, मेट्रो की एक खबर के मुताबिक प्रपोज़ (Propose) करने वाला लड़का पादरी था। यह पूरा मामला दक्षिण अफ्रीका के Limpopo प्रांत का है, जहाँ पहले लड़के ने लड़की के पिता के फ्यूनरल में स्पीच दी। इसके बाद उसने इसी स्पीच में बोला कि वो इस बात का शुक्रगुजार है कि इस मुश्किल घड़ी में भगवान उसकी गर्लफ्रेंड के साथ खड़े हैं।

और फिर कर दिया प्रपोज

आपको बता दें कि यह मामला टिकटॉक (Tiktok) पर भी शेयर किया गया था। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इसके वीडियो में दिखता है कि लड़की के पिता की डेडबॉडी पीछे ताबूत में रखी हुई है। लोगों से बात करते-करते माइक हाथ में पकड़े हुए पादरी उस लड़की के पास आता है और उसे प्रपोज़ (Propose) कर देता है। यह घटना देखकर आस पास के लोग हैरान हो जाते हैं। लोग इस वीडियो को देखकर तरह तरह की बातें करने करने लगे कई लोगों को काफी गुस्स्सा आ गया तो कई लोगों को पादरी को ही गलत बता दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here