Cancer पीड़ित पिता के सम्मान में बेटे ने मुंडवा दिए अपने बाल, Viral हुआ Video

कैंसर पीड़ित पिता के लिए और उनके सम्मान में बेटा अपने बाल मुंडवा लेता है। इस वीडियो को देखने बाद दर्शकों की आंखें भर आयी है।

0
293
Ajab Gajab khabre
कैंसर पीड़ित पिता के लिए और उनके सम्मान में बेटा अपने बाल मुंडवा लेता है। इस वीडियो को देखने बाद दर्शकों की आंखें भर आयी है।

Uttar Pradesh. सभी की ज़िन्दगी में आये दिन उतार चढ़ाव आते रहते है। आज कल के युवक तरह तरह की परेशानियों से जूझ रहे और उन्ही परेशानियों का खात्मा करने के लिए वो कुछ ऐसा करते है जो इंसान को सोचने पर मजबूर कर देता है। कई बार तो बंधे रिश्तों में परिस्थितियों का शिकार हो जाता है। दरअसल भावुक कर देने वाली एक ख़बर सामने आयी है और सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जहाँ कैंसर पीड़ित पिता के लिए और उनके सम्मान में बेटा अपने बाल मुंडवा लेता है। इस वीडियो को देखने बाद दर्शकों की आंखें भर आयी है। बता दें की इस वीडियो पर कई भावुक कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.

Cancer पीड़ित पिता की आंखें हुई नम

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेटा अपने पिता का मुंडन कर रहा है. जब वो पिता के बालों का मुंडन कर लेता है तो फिर अपने बालों का मुंडन करता है. ऐसे में पिता की आंखें नम हो जाती हैं. वो रोने लगते हैं. बेटा भी भावुक हो जाता है. दरअसल, पिता को कैंसर है, ऐसे में पिता को शुक्रिया अदा करने के लिए और सपोर्ट करने के लिए बेटे ने ऐसा किया. इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लगता है जैसे वक्त थम जा रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.

‘जैसा पिता वैसा बेटा’ अब हम बराबर हैं

बता दें की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर GoodNewsCorrespondent नाम के ट्विटर ने शेयर किया है. इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा गया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है-‘जैसा पिता वैसा बेटा.’ अब हम बराबर हैं…2 सुंदर लोग.” वीडियो कैप्शन से पता चलता है कि ये वीडियो ब्राजील का है.

Also Read: 10 महीने में महिला ने दिया 3 बच्चों को जन्म, पति से हुआ ब्रेकअप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here