10 साल तक गर्लफ्रेंड कमरे में बंद, ‘कहानी को पढ़कर आप भी कहेंगे मुहब्बत हो तो ऐसी’

10 साल अपनी गर्लफ्रेंड को परिवार से छिपाकर 1 कमरे में बंद रखा, अहम बात ये है कि काम कामयाबी के साथ पूरा हुआ...

0
426
Kerala Love Story
10 साल अपनी गर्लफ्रेंड को परिवार से छिपाकर 1 कमरे में बंद रखा, अहम बात ये है कि काम कामयाबी के साथ पूरा हुआ...

अगर आप पूरे परिवार के साथ रह रहे है तो क्या आप अपनी गर्लफ्रेंड (Kerala Love Story) को एक कमरे में रख सकते नहीं ना! परिवार को बिना बताए दोस्त को भी 1 या 2 दिन तक रख सकते है। लेकिन इस शख्स ने 10 साल अपनी गर्लफ्रेंड को परिवार से छिपाकर 1 कमरे में बंद रखा, अहम बात ये है कि काम कामयाबी के साथ पूरा हुआ, और दोनों ने शादी कर ली।

कैसे रखा परिवार से छिपाकर…

ये काम रहमान (Rehman) नाम के शख्स ने काफी चालाकी से किया, प्रेमिका साजिता (Kerala Love Story) को अपने घर पर रखा और परिवार वालों को कानो-कान खबर नहीं लगी, भाई वजीर बताते हैं कि उन्हें कभी इस बात अंदाजा तक नहीं हुआ कि उनके घर पर कोई और भी रह रहा था।

ज्यादा खाना क्यों खाने लगा रहमान

रहमान ने परिवारवालों से अजीव व्यवहार शुरू कर दिया था जिसकी वजह से उनको लगने लगा कि इसको कुछ दिमागी परेशानी है। अचानक ये ज्यादा खाना खाने लगा क्योंकि प्रेमिका (Sajita) को भी खिलाना होता था।

कितनी दूर पर था दोनों का घर

लड़के का घर भी लड़की के घर से सिर्फ 500 मीटर दूर पर था। लड़की के परिवार वालों ने अपनी बेटी से मिलने की उम्मीद छोड़ दी थी। हालांकि जब ये बात पता चली तो महिला आयोग ने मामले को संज्ञान में लिया। लेकिन जब लड़की मुहब्बत के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाए तो कोई क्या कर सकता है।

शादी के बाद बांटी मिठाई

शादी के बाद दंपति ने मिठाइयां बांटी और अपना समर्थन करने वालों को धन्यवाद दिया। इस मौके पर रहमान ने कहा, ‘हम खुशहाल और शांतिपूर्वक जीवन जीने चाहते है।’ साजिता के माता-पिता समारोह में शामिल हुए। तो वहीं, दोनों की शादी का विरोध करने वाले रहमान के रिश्तेदार मान गए। 

Also Read: बेड पर रोमांस के दौरान लड़के ने ये क्या किया, गुप्तांग को गोंद से क्यों किया सील ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here