19 साल की बच्ची की माँ बनी “Mrs India Universe”

0
247
mrs india universe 49 year old
19 साल की बच्ची की माँ बनी "Mrs India Universe"

Jaipur: 42 की उम्र में जयपुर की श्वेता डाहड़ा ने (mrs. India Universe) मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 पेजेंट की प्लेटिनम कैटेगरी में विनर का ताज जीता है। जब वह रैंप पर कैटवॉक करती हैं तब बड़ी बड़ी मॉडल को भी मात दे देती हैं। 19 साल की बेटी होने के बाद भी श्वेता ने ब्यूटी क्वीन बनकर अपने हुनर को साबित कर दिया है। जिसके बाद श्वेता की अगली मंजिल दुबई होगी, जहां नवंबर में वह (mrs. universe ) मिसेज यूनिवर्स 2022 पेजेंट के लिए डिफरेंट स्टेट की विनिंग डिवा के साथ कॉम्पीट करेंगी।

श्वेता कहती हैं कि बचपन से ही वे कल्चरल डांस, म्यूजिक, सिंगिंग, फैशन में एक्टिव रही हैं। जब स्कूल में थी तो कई प्रोग्राम में पार्टिसिपेट करती थी। सिंगिंग में भी नेशनल लेवल पर परफॉर्म किया है। श्वेता के पिता आर्मी में थे, इसलिए उनकी शादी भी एक आर्मी अफसर से हुई। श्वेता कहती हैं कि शादी के बाद इस तरह की एक्टिविटी छूट जाती हैं। श्वेता कहती हैं कि उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि एक बेटी होने के बाद वे किसी ब्यूटी कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेंगी, लेकिन उनके पति बहुत सपॉर्टिव हैं, हमेशा इस तरह के इवेंट्स में पार्टिसिपेट करने के लिए एनकरेज किया करते हैं।

श्वेता कहती हैं कि उनके ड्रीम को उनकी बेटी ने भी समझा और उनकी हेल्प की। उनके सपनो को पूरा करने के लिए, श्वेता कहती हैं कि सबसे पहले उनको ऑनलाइन ऑडिशन में सफलता मिली थी, जिसके बाद उन्हें कॉन्फिडेंस् मिला और घर वालों का सपोर्ट मिला, जिसके बाद उन्होनें मेहनत की और वो जीत गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here