इस शख्स ने 9 महिलाओं से एक साथ रचाई शादी, पहली पत्नी भी हुई शामिल…वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

इन दिनों एक शख्स चर्चा में चल रहा है, जिसने एक साथ एक ही मंडप में 9 महिलाओं से शादी की है

0
227
Man Married 9 Women In Church
इन दिनों एक शख्स चर्चा में चल रहा है, जिसने एक साथ एक ही मंडप में 9 महिलाओं से शादी की है

देश में शादी का सीजन शुरू हो गया है। भारत में शादियां रीति रिवाज (Man Married 9 Women In Church) के साथ की जाती है। और एक ही पत्नी होती है। क्योंकि दूसरी शादी को गलत माना जाता है। लेकिन इन दिनों एक शख्स, जिसने एक साथ एक ही मंडप में 9 महिलाओं से शादी की है वो काफी चर्चा में चल रहा है। खबरों की माने तो ये शादी ब्राजिल की है। इस अनोखी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

पहले से शादीशुदा है ये शख्स

आपको बता दें मॉडल आर्थर ओ उर्सो पहले से ही शादीशुदा हैं। इससे पहले वे हनीमून की हॉट तस्वीरें शेयर करके चर्चा में आए थे। पहली पत्नी लुआना काजाकी के साथ फ्रांस गए थे। वहां से उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसने तहलका मचा दिया था। 

अब एक साथ 9 महिलाओं (Man Married 9 Women In Church) से शादी करके सुर्खियां बटोर रहे है। उनका कहना है कि वो एक महिला से शादी की परंपरा के खिलाफ हैं और इसलिए एक ही मंडप में नौ महिलाओं से शादी की है। दोनों कई फ्रेंच शहरों में न्यूड घूमे थे। हालांकि, इसके लिए उन्हें आलोचना का भी सामना करना पड़ा था।

कोरोना महामारी के दौरान लोगों को सेक्स से जुड़े टिप्स देकर भी सुर्खियां बंटोरी थीं। इस कपल ने कोरोना महामारी के दौरान लोगों को सेक्स से जुड़े टिप्स देकर भी सुर्खियां बंटोरी थीं। दोनों का कहना था कि हमने ऐसे लोगों को सेक्स के लिए प्रेरित किया है। जिनकी लाइफ कोरोना के चलते घर परिवार तक रह गई है।

पहली पत्नी ग्रुप मैरिज से पहले भी चर्चा में आई है

दरअसल, दोनों कपल हनीमून के लिए गए थे उस वक्त विवादित कैप डी नाम की जगह बनाई थी। इस जगह पर लोग बिना कपड़ों के रास्ते पर, मॉल में और पब्लिक प्लेसेस पर घूम रहे थे। अपना नेकेड हनीमून मनाया और इसकी तस्वीरें शेयर की थी। अहम बात ये है कि पति के 9 शादियां करने पर आर्थर की पहली पत्नी को कोई परेशानी नहीं है। उसने खुद इस शादी समारोह को अटेंड किया है। वहीं आर्थर का कहना है कि प्यार ऐसी चीज है, जो मुफ्त है। इसे बांटना चाहिए। ये कपल तब अचानक चर्चा में आ गया था जब लॉकडाउन के दौरान उसने एडल्ट साइट ओनलीफैंस पर अकाउंट बनाकर लाखों कमाना शुरू किया था। 

Also Read: इस गुफा में छिपा है दुनिया खत्म होने का राज! जानिए क्या है पूरा सच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here