Crime News :चरित्रहीनता के शक में भाई ने की बहन की हत्या, शव को नदी में फेका ।

0
289
UP Barabanki news, Barabanki crime news, latest news of barabanki, Barabanki ki khabar, hatya,
Crime News :चरित्रहीनता के शक में भाई ने की बहन की हत्या, शव को नदी में फेका ।

उत्तरप्रदेश के बाराबंकी में एक ऐसा मामला सामने आया जिसके बाद पूरे बाराबंकी के लोगों के होश उड़ गए। एक भाई अपने ही बहन की हत्या कर उसके शव को नदी में फेंक दिया ।

लाठी से मार कर उतारा मौत के घाट 

बाराबंकी से एक हॉनर किलिंग का मामला सामने आया है। जिसके बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गई हैं। आरोपी भाई ने अपने ही बहन के चरित्रहीनता के शक में बहन कोे लाठी से मार- मार के मौत के घाट उतारा दिया। उसके बाद शव को नदी में फेक दिया पुलिस ने आरोपी भाई इसरार को गिरफ्तार कर लिया हैं |

 क्या हैं पूरा मामला 

जानकारी के अनुसार बीते 26 तरीक को मोहर्रम अली ने पुलिस में रिपोर्ट करवाई की उसकी बेटी घर से गायब हो गई हैं  जिसके बाद पुलिस ने छानबीन करना शुरू किया । जांच के बाद पता चला की उसके भाई ने ही अपनी बहन की हत्या की हैं पर आरोपी इसरार यह क़बूल करने से इंकार कर रहा था । लेकिन पुलिस ने सख़्ती से पूछा तो उसने क़बूल किया की उसकी बहन को उसने लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दिया । उसका कहना हैं की उसको अपनी बहन के चरित्र पर शक था की उसका बाहर में किसी से कोई नाजायज रिश्ता था । जिसके वजह से वो ज्यादातर बाहर रहती थी और यह सब देख के उसको बहुत गुस्सा आया और इसरार अपनी बहन को को लाठी से पीटकर हत्या करने के बाद शव को घर के पीछे छिपा दिया और रात में घरवाले के सोने के बाद शव को साइकिल पर ले जा कर नदी में फेक दिया। आरोपी के बयान के बाद पुलिस ने जब नदी के आसपास छानबीन की तो पीड़ित लड़की की चपाल और लाठी बरामद हुई जिसके बाद आरोपी को जेल भेजा गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here