5 साल से भाई और पिता नाबालिग के साथ कर रहे थे दुष्कर्म

0
397
Pune Police, Minor Girl Raped By Father Brother, Minor Girl Raped By Relatives, Minor Girl Raped
5 साल से भाई और पिता नाबालिग के साथ कर रहे थे दुष्कर्म

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

Pune : महाराष्ट्र के पुणे में पुलिस के सामने एक ऐसा केस आया जिसके बाद सारे पुलिसकर्मी के होश उड़ा दिए । नाबालिग का कहना हैं की उसके पिता, भाई और दादा उसके साथ गलत किये हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि बलात्कार और छेड़खानी के लिए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, हालांकि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

क्या हैं पूरा मामला

पुणे पुलिस ने बताया कि एक नाबालिग लड़की से उसके किशोर भाई और पिता ने अलग-अलग समय पर कथित तौर पर बलात्कार किया हैं, जबकि उसके दादा और दूर के रिश्तेदार उसके साथ छेड़खानी किया करते थे. पुलिस का कहना हैं की नाबालिग के मुताबिक, सारे अपराधी पिछले 5 साल से उसके साथ रेप कर रहे थे । पुलिस निरीक्षक अश्विनी सातपुते ने कहा, की घटना का पता तब चला जब स्कूल में ‘गुड टच एंड बैड टच’ के दौरान नाबालिग लड़की  ने अपनी आपबीती साझा की, नाबालिक पिछले पांच साल से वह यह सब झेल रही थी.’ नाबालिग का कहना हैं की उसके पिता साल 2017 से कर रहे हैं, जब वो बिहार में रहती थी वहीं भाई साल 2020 से कर रहा हैं, लेकिन दोनों को एक दूसरे के बारे में नहीं पता था जिसके वजह यह एक सामूहिक बलात्कार का मामला नहीं है ।

कौन कौन सी धाराएं लगेगी

पुलिस अधिकारी ने बताया की पुणे शहर के बंड गार्डन थाने में 11 वर्षीय नाबालिक लड़की से बलात्कार के आरोप में उसके भाई और पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत, जबकि छेड़खानी के आरोप में पीड़िता के रिश्तेदार और उसके दादा के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया साथ ही पुलिस ने कहा कि, पॉक्सो एक्ट से भी जोड़ा जाएगा ।

पुलिस ने बताया की लड़की और उसके घर वाले बिहार के रहने वाले हैं लेकिन पिछले कुछ साल से पुणे में रह रहे हैं ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here