Portable Cooler: पंखे से भी सस्ते में मिलेंगे ये कूलर, बिना बिजली के भी देंगे AC जैसी ठंडक

0
436
Portable cooler
एक ऐसा कूलर लेकर आए हैं जो पंखे से भी सस्ता मिल रहा है। इस कूलर को Flipkart से खरीदा जा सकता है। कूलर की कीमत जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। आइये बताते हैं कि इस कूलर में ऐसा क्या है खास-

Portable Cooler: गर्मियां बढ़ने के साथ कूलर और AC की डिमांड भी बढ़ जाती है। डिमांड के साथ कूलर और एसी के दाम भी बढ़ने लगते हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसा कूलर लेकर आए हैं जो पंखे से भी सस्ता मिल रहा है। इस कूलर को Flipkart से खरीदा जा सकता है। कूलर की कीमत जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। आइये बताते हैं कि इस कूलर में ऐसा क्या है खास ?

GLWO Portable Dual Air Cooler-

Flipkart पर इस कूलर की कीमत 498 रुपए है। जबकि इसकी MRP 999 रुपए है। यानी करीब 50% के डिस्काउंट के बाद इसे आसानी से खरीदा जा सकता है। साथ ही इस पर बैंक ऑफर्स भी लागू होते हैं। ICICI Bank Credit Card का इस्तेमाल करने पर 10% का डिस्काउंट मिल रहा है। लेकिन इसके लिए कम से कम 5 हजार रुपए का सामान खरीदना होगा।

RHONNIUM Air Cooler

RHONNIUM के इस कूलर की डिमांड सबसे ज्यादा है। लोगों का इसे ज्यादा पसंद करने के पीछे इसका डिजाइन भी है। इसका डिजाइन नॉर्मल कूलर की तरह है, साथ ही इसकी परफॉर्मेंस भी अन्य Portable कूलर से अच्छी है। इसे USB से कनेक्ट करके भी चलाया जा सकता है। साथ ही ये रिचार्जेबल कूलर भी है। इसकी कीमत 998 रुपए है। बैंक ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए ICICI Bank Credit Card का इस्तेमाल करना होगा। क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है।

ENMORA 39 Air Cooler

ENMORA के इस कूलर पर 25% का डिस्काउंट चल रहा है। 779 रुपए MRP वाले इस कूलर को 599 रुपए में खरीदा जा सकता है। साथ ही इस कूलर को खरीदते समय बैंक ऑफर्स से डिस्काउंट भी प्राप्त किया जा सकता है। इसके साथ चार्जिंग केबल भी मिलेगी। कूलिंग कैपेसिटी भी इसे सबसे अलग बनाती है। साथ ही ये 7 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here